Fri. Aug 14th, 2020

पांच दिनों में कोरोना ने ली पांच राजनेताओं की जान, सियासी क्षेत्र शोक में डूबा

पांच दिनों में

बिहार में कोरोना महामारी के कारण राजनेताओं की मौत का सिलसिला शुरू हो गया है। इस वायरस के चलते लगातार पांच दिनों में पांच नेताओं की मृत्यु हो चुकी है। जैसे कि अररिया जिला कांग्रेस उपाध्‍यक्ष विजय कुमार यादव तथा नालंदा के जिला परिषद सदस्य कैप्टन सुनील कुमार की मृत्यु शुक्रवार को पटना में इलाज के दौरान हुई। इसी तरह दरबंगा के भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह, राष्‍ट्रीय जनता दल नेता व दानापुर से विधानसभा चुनाव प्रत्‍याशी रहे राजकिशोर यादव तथा गया की जनता दल यूनाइटेड नेता एवं विधान पार्षद मनोरमा देवी के पति बिंदेश्वरी यादव को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है।

पांच राजनेताओं की मौत

बीजेपी, जदयू, आरजेडी के साथ साथ कांग्रेस भी आया कोरोना की चपेट में

अपको बता दें कि शुक्रवार को अररिया जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सिकटी विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी विजय कुमार यादव की मृत्यु कोरोना संक्रमण के कारण हुई। इसके बाद नालंदा के सिलाव उत्तरी से जिला परिषद सदस्‍य कैप्टन सुनील कुमार की भी मौत पटना में इलाज के दौरान हुई। हालांकि, उनका सैंपल बीते दो दिनों पहले लिया गया था जिसकी रिपोर्ट अब तक नहीं आई है लेकिन उनकी मृत्यु आज हुई है।

अपको मालूम हो इससे पहले भी कई नेताओं ने कोरोना के कारण अपनी ज़िंदगी से हाथ धो दिया है। बीते गुरुवार को गया जिले में जेडीयू नेता एवं विधान पार्षद मनोरमा देवी के पति बिंदेश्वरी यादव का निधन हुआ था। वहीं बुधवार को आरजेडी नेता राजकिशोर यादव की कोरोना से पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में मृत्यु हुई। इसके एक दिन पहले बीजेपी नेता व दरभंगा के स्थानीय प्राधिकार से एमएलसी सुनील कुमार सिंह की भी पटना एम्‍स में कोरोना के कारण मृत्यु हुई थी।

बिहार के सियासी क्षेत्र में कोरोना का कहर

बिहार के सियासी क्षेत्र में लगातार पांच दिनों से कोरोना ने कोहराम मचाया हुआ है। इस दौरान यह वायरस पांच नेताओं की जान ले चुका है। अपको बता दें कि सियासी गलियारे में कोरोना की शुरुआत आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के संक्रमित होने के साथ हुई थी। इसके बाद पूर्व सांसद पुतुल कुमारी कोविड पॉज़िटिव पाई गईं थीं। और अभी तक कई सांसद, विधायक, मंत्री व नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *