Tue. Dec 7th, 2021

एमपी राजगढ़ में भाजपा बनाम कांग्रेस कार्यकर्ता की शर्त वाली जंग

राजगढ़ में भाजपा बनाम कांग्रेस कार्यकर्ता

राजगढ़ में भाजपा बनाम कांग्रेस कार्यकर्ता : लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे कब के सामने आ चुके है भाजपा के लीडरशिप वाले एनडीए गठबंधन को बम्पर जनादेश मिला है। चुनाव के दौरान विपक्ष और एनडीए के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही थी।

लोग हार जीत के बारे में बहुत सारी शर्तें रख रहे थे, कोई मोदी की जीत पर मुफ्त में चाय देने की बात कर रहा था, इसलिए अगर कोई राहुल के पीएम बनने पर अपना सिर मुंडवा लेता। चुनाव परिणामों के बाद, ऐसा ही एक दिलचस्प मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ से सामने आया। बाजी हारते समय कांग्रेस कार्यकर्ता को सबके सामने मुंडन करवाना पड़ा।

राजगढ़ में भाजपा बनाम कांग्रेस कार्यकर्ता : जानकारी के अनुसार

जानकारी के अनुसार, राजगढ़ के हराना गांव में मतदान के दिन, कांग्रेस कार्यकर्ता बाबूलाल सेन और भाजपा नेता राम मोहन मंडलोई ने राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की आवश्यकता पर दांव लगाया। शर्त के मुताबिक, अगर मोदी प्रधानमंत्री बनते तो कांग्रेस कार्यकर्ता बाबूलाल सेन अपनी शर्ट सबके सामने उतारेंगे।

अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनते हैं, तो भाजपा कार्यकर्ता राम मोहन मंडलोई को अपना सिर मुंडवाना होता। गुरुवार को परिणाम की घोषणा हुई और भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला। इस तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना पद खो दिया।

परिणाम आने के दूसरे दिन, भाजपा के मंडलोई कांग्रेस कार्यकर्ता बाबूलाल के घर पहुंचे और सुबह अपने सहयोगियों के साथ स्नान किया और उन्हें अपनी शर्त की स्थिति पूरी करने के लिए कहा। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपना चेहरा सबके सामने मुंडवा लिया। मुंडन के बाद, बाबूलाल ने चुनाव से पहले पूरा वाकया बताया।

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने चार महीने में अच्छा काम किया है। यदि कर्ज माफी का समय दस दिनों के बजाय तीन महीने का समय दिया जाता, तो अच्छे परिणाम आ सकते थे।

हालाँकि कि यह वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के राजगढ़ से वायरल हुआ है , इसकी प्रासंगकिता को देखते हुए इसे हमारे लोकसभा चुनाव 2019 प्रकाशन के तहत डाला गया है

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

आम्रपाली दुबे बनीं दुल्हन- जानिए कौन बना यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली का दूल्हा

बेगूसराय लव कपल एमएमएस ब्लैकमेल केस ने पूरे पुलिस महकमे को सख्ते में डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें