Mon. Apr 6th, 2020

अनंत सिंह की पत्नी का हाल – पति को लेकर जताई चिंता , कहा अरूप गलत

अनंत सिंह की पत्नी का हाल

अनंत सिंह जेल में कैद है इस बात से परेशान अनंत सिंह की पत्नी का हाल बेहाल है। पत्नी ने रो-रो कर खुद का बुरा हाल कर लिया। बता दे की पटना के केंद्रीय कारा बेऊर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने पुलिस समेत जदयू नेताओं पर संगीन आरोप लगाए हैं , रो रो कर उनके खिलाफ बहुत कुछ कहा। इतना ही नहीं उन्होंने जेल में बंद अपने पति अनंत सिंह की हत्या की आशंका जतायी है। पटना स्थित आवास पर प्रेस वार्ता के शुरू होते ही नीलम सिंह जोर-जोर से रो पड़ीं और गिड़गिड़ाने लगी।

अनंत सिंह की पत्नी का हाल , कहा मेरे पति को फसाया गया है

पति के जेल में होने के गम में सूद बुध खोयी नीलम सिंह ने इस पूरे प्रकरण की सीबीआई या दूसरी एजेंसियों से जांच की मांग की और कहा कि मेरे पति को सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज सिंह के इशारे पर फंसाने की साजिश की गई है। उन्होंने पत्रकारों के सामने खुद की हत्या की भी आशंका जताई है। एएसपी लिपि सिंह पर भी पत्नी ने निशाना साधते हुए कहा कि वो जदयू कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं, पुलिस के रूप में नहीं। नीलम ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को मुंगेर से लोकसभा का चुनाव लड़ने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। यहाँ सब साजिश की जा रही है, देर तक वो ऐसा कह कह के रोती रहीं।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – रिव्यू पिटीशन किया खारिज , नियोजित शिक्षकों को झटका

हत्या की आशंका जताते हुए नीलम ने कहा मेरे पति को जेल में भी खतरा है। मेरे पति को मुझसे मिलने भी नहीं दिया गया है। साथ ही कहा की मेरे घर रेड के लिए आयी पुलिस स्टाफ्स की पिटाई की। ये पूछे जाने पर कि अनंत सिंह के घर से जो एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिला है वो किसका है? तो नीलम ने कहा कि वो दोनों हथियार विवेका पहलवान के हैं, उसने ही फंसाने के लिए मेरे घर में रखा था। इसमें हमारा कोई हाथ नहीं है। मेरे पति को फसाया गया है।

आगे की खबरे भी जरूर पढ़े…

अनंत सिंह का हाल बेहाल – दो दिन तक कोई नहीं आया मिलने

मिताली का लक्ष्य , जानिए बिहार की इस होनहार बेटी के बारे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *