Sat. Dec 7th, 2019

तेजस्वी को तगड़ा जवाब दिया सीएम नीतीश कुमार ने, डंके की चोट पर कहा……..

जवाब दिया सीएम नीतीश ने

जवाब दिया सीएम नीतीश कुमार ने : विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा था कि उनके शासन में प्रदेश में राक्षस राज कायम हो चुका है और उन्हें अपराध हटाओ यात्रा पर निकल जाना चाहिए. अब सीएम नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल की 12 वी यात्रा का शुभारंभ करने उपरान्त उसके दूसरे दिन तेजस्वी यादव को अप्रत्यक्ष रूप से तगड़ा जवाब दिया है.

जल-जीवन-हरियाली यात्रा के दूसरे दिन पूर्वी चमपारण ज़िले के अरेराज पहुँचे बिहार सीएम नीतीश कुमार ने 1042 करोड़ की लागत वाली कुल 96 योजनाओं का उद्घाटन तथा 493 योजनाओं की आधारशीला रखी. उन्होंने किसानों पराली न जलने की अपील की. इसके पीछे कारण है बढ़ता प्रदूषण जिससे जलवायु परिवर्तन की समस्या बढ़ती है.

बक्सर के बाद समस्तीपुर शर्मनाक रेप केस ने महिला सुरक्षा पर खड़े किये प्रश्न

जवाब दिया सीएम नीतीश कुमार ने अपने काम के ट्रैक रिकॉर्ड के ज़रिये

उन्होंने डंके की चोट पर कहा कि प्रदेश में न्याय का राज है. हर बिहार वासी आज न्याय के साथ विकास की यात्रा में आगे बढ़ रहा है. महिलाओं के लिए किये अपने शराबंदी के ऐतिहासिक फैसले का बाखँ करते हुए कहा कि उनकी सरकार प्रदेश की महिलाओं की सुनती है और उनके लिए काम करने पर तत्पर है.

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने बिजली के दाम घटा दिए तो कृषि यंत्रो की खरीद के लिए सब्सिडी भी दी है. सीएम ने कहा कि हरियाली को लेकर बड़े पैमाने पर पौधारोपण कार्यक्रम होगा. इसके तहत 8 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है.

महिला सुरक्षा पर तेजस्वी बोले : “नीतीश सरकार में चल रहा है दानव राज”

सीएम नीतीश ने कहा कि चंपारण की धरती के प्रति उनके मन में अपार श्रद्धा है. उन्होंने जब भी कोई शुरुआत की चंपारण से शुरुआत की है. हर प्रकार से बिहार के विकास के लिए काम किया. आज सीएम नीतीश कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास हुआ जिससे प्रदेश का विकास होगा और विपक्ष का मुँह जलन के मारे लाल होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *