Sat. Sep 26th, 2020

बिहार विधानसभा चुनाव: जब सीएम नीतीश ने लालू के ट्वीट पर दिया करारा जवाब

जैसे जैसे बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही सियासी बयानबाजी भी अपनी रफ्तार पकड़ते जा रही हैं। एक के बाद एक सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं। इसी सिलसिले में राष्ट्रीय जनता दल यानी कि राजद के सुप्रीमो लालू यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश पर सीधा निशाना साधते हुए उन्हें ‘पलटूबाज’ करार दिया। बताते चलें कि लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ‘नीतीश कुमार को खुद नहीं मालूम कहां-कहां, कब-कब, क्यों, कैसे और किस लिए पलटियां मारी है।

लालू यादव ने इतना कहने के साथ ही एक कार्टून भी शेयर किया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक पोडियम पर खड़े होकर कह रहे हैं कि, मिट्टी में मिल जाऊंगा भाजपा में नहीं जाऊंगा। वही कार्टून में नीतीश कुमार को पहले वाले नीतीश कुमार ने पकड़ रखा है और ऐसा दिखाया गया जिसमें वह उन्हें समझाते हुए क्या रहे हैं, अरे कितनी बार मिट्टी में मिलेगा, अपनी अंतरात्मा और डीएनए जानते नहीं क्या। पलटू कहीं का! इसके अलावा उसी कार्टून में एक और तस्वीर है जो सीएम नीतीश कुमार की ही है और पीछे से वो ‘ठोको ताली’ कहते हुए ताली बजाते हुए नजर आ रहा है।

लालू के ट्वीट पर सीएम नितीश की जेडीयू ने दिया करारा जवाब

हालांकि लालू के इस ट्वीट पर जेडीयू ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी और लालू यादव को बिहार में सबसे बड़ा पलटीमार नेता बताया। पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीति की शुरुआत ही बीजेपी के समर्थन से किया। जरूरत पूरी होने के बाद उसे छोड़ दि।या बाद में कांग्रेस, वामदल और लोजपा को भी अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। जबकि दूसरी तरफ नीतीश कुमार की सभी फैसले जनहित में लिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *