Sat. Oct 31st, 2020

सीएम नीतीश औरंगाबाद सभा : इस बार सड़क व्यव्यस्था को लेकर सीएम आरजेडी पर बरसे

सीएम नीतीश औरंगाबाद सभा

सीएम नीतीश औरंगाबाद सभा : आज सीएम नीतश कुमार औरंगाबाद में एक जनसभा को एड्रेस करते हुए खूब बरसे सुशासन बाबू ने कहा – 15 साल तक पति पत्नी की सरकार में सड़क और गड्ढे में कोई अंतर नहीं था। जब आपने मुझे मौका दिया, तो हमने गाँव के हर कोने तक सड़क बनाने का काम किया। साथ ही निश्चय योजना हर घर में शौचालय के लिए नल का पानी लाने के लिए काम करती है।

सीएम नीतीश औरंगाबाद सभा : मुख्य बातें इस जन सभा से

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुआ हाई स्कूल के मैदान में औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल को पहले चरण के चुनाव में औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह को वोट करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम आपके बीच विकास के मुद्दे पर वोट मांगने आए हैं।

उन्होंने कहा कि राजग सरकार की खेती के लिए किसानों को पर्याप्त बिजली दी जा रही है। मैं आपके बीच सेवा की भावना के साथ काम कर रहा हूं। इसलिए आप विकास के मुद्दे पर एनडीए को वोट दें और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएं।

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जो एनडीए के जद (यू) के उम्मीदवार गिरधारी यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए सुल्तानगंज के उड़ेडीह गाँव आए थे, अपने चिर-परिचित अंदाज से बिल्कुल अलग दिखाई दिए उन्होंने सबसे पहले अपने कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों को गिनाया। बिजली, पानी, शिक्षा, सड़क और सामाजिक सुरक्षा सहित अन्य योजनाओं की उपलब्धि बतलाई । फिर उन्होंने कहा, मैं उस मजदूरी की मांग करने आया हूं जिसके लिए मैंने काम किया है। मैं वोट मांगने आया हूं।

सीएम नीतीश कुमार ने बतला दिया है कि उनके तरकश के तीरो का सीधा वार होंगे लालू-राबड़ी और पूरा राजद इसलिए दोनों पक्षों से जुबानी जंग दिन प्रति दिन तेज़ होना तय है

 

यह भी ज़रूर पढ़ें:-

स्टेट जूनियर हॉकी चैंपियनशिप : यह टीम रही इस वर्ष विजयी

बिहार बोर्ड 2019 मैट्रिक रिज़ल्ट कल को होगा आउट

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *