Thu. Jan 21st, 2021

खेसारी और काजल का छठ गीत, इस गाने में दोनों की जोड़ी ने मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी और काजल का छठ गीत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस के लिए कई छठ गीत लाये हैं और छठ के त्यौहार को उत्साह से भरने के लिए पूरा इंतज़ाम अपने गाने के जरिये कर दिया है। लेकिन इन दिनों इनका सबसे फेमस छठ गीत ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ सोशल मीडिया पर तहलका मचाये हुआ है। सुपरहिट सॉन्ग ‘ठीक है’ के तर्ज में ही इसे बनाया है। इस ख़ास मौके पर खेसारी का ये गाना कई बार सुना जा रहा है। इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी है जो कि बहुत ही सुन्दर नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है।

खेसारी और काजल का छठ गीत ‘छपरा में छठ मनाएंगे’

इस वीडियो को अब तक 3 करोड़ 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को हर कोई बहुत पसंद कर रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गया है और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। छठ गीत ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ को प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’ और आजाद सिंह ने लिखा है। खेसारी हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ नया करते हैं और अलग करते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- अंतिम संस्कार को लेकर विवाद – युवक की मौत के बाद दो पक्षों में छिड़ी जंग

भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी लाल यादव के साथ ही साथ पवन सिंह, निरहुआ, अक्षरा सिंह,और आम्रपाली दुबे ने भी छठ पर्व के लिए कई सुन्दर गीत लेकर आये हैं, जो खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन छठ गीतों को यूट्यूब पर कई बार सुना जा रहा है। छठ का त्यौहार कार्तिक महीने के शुक्ल पक्ष को मनाया जाता है। सूर्य की उपासना का यह महापर्व छठ चार दिनों तक होता है। छठ पूजा में उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्घ्य दिया जाता है। दिवाली के बाद इसे पुरे देश में बड़े ही

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें