Thu. Jan 21st, 2021

गुंजन और खेसारी का छठ गीत, गाने में दोनों की केमिस्ट्री है लाजवाब

गुंजन और खेसारी का छठ गीत

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गुंजन और खेसारी का छठ गीत काफी शानदार है। इस गाने में दोनों कि केमिस्ट्री लाजवाब है। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो वो हमेशा ही हिट होता है और यही इनकी ख़ास बात है। पहले नवरात और सावन में उन्होंने अपने गीत से तहलका मचा रख था अब छठ गीत से ये काफी चर्चे में हैं। अब छठ आने वाला है और इनका गाना उस दिन के लिए भी तैयार है। इस पर्व को दीवाली के छठे दिन पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में रहने वाले लोग इसे बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं।

धमाल मचा रहा गुंजन और खेसारी का छठ गीत

हमेशा से ही खेसारी इन सब में आगे रहे हैं। इनका ये पहला नहीं बल्कि दूसरा छठ गीत आया है। इस छठ गीत को उन्होंने और प्रियंका सिंह ने काफी खूबसूरती के साथ गाया है। यह छठ गीत मनोरंजन के साथ ही साथ भक्ति गाना भी है। इस सॉन्ग का नाम मेकअप के फेरा अरघ के बेरा है। खास बात यह है कि इस छठ गीत में एक्ट्रेस गुंजन पंत ने भी परफॉर्म किया है। खेसारी लाल यादव और गुंजन पंत की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ने ही इसमें कमाल की एक्टिंग की है। गुंजन पंत बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

 

यह भी पढ़ें-पटना में डेंगू का डंक : अब तक 1900 से अधिक मरीज पहुंचे अस्पताल

यूट्यूब पर इस गाने का मचा है शोर

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और गुंजन पंत की शानदार और लाजवाब केमिस्ट्री से भरे इस छठ गीत को अब तक 13 लाख से ज्यादा यानी 1,345,849 बार देखा जा चुका है। यह सॉन्ग एक दिन पहले ही लॉन्च हुआ है और यूट्यूब पर ट्रेंड लिस्ट में 11वें नंबर है। कई बार देख जा रहा है इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके बोल यादव राज ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक लोर्ड जी ने कंपोज किया है। दोनों सुपरस्टार इसमें काफी अच्छे दिख रहे हैं।

 

बिहार की  राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ Bihar Express पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें