Mon. Dec 9th, 2019

बक्सर में हैदराबाद रेपकांड जैसी घटना से इंसानियत हुई शर्मसार

बक्सर में हैदराबाद रेपकांड : बिहार के बक्सर जिले के कुकुढ़ा गांव में सोमवार रात बलात्कार की एक घटना घटी। यह घटना हैदराबाद की पशु चिकित्सक महिला की गैंगरेप और हत्या के शर्मनाक केस के बाद घटित हुई है जिससे पूरा देश उबाल पर है। इस शर्मनाक आपराधिक घटना में एक लड़की का रेप करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बक्सर के पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने पीटीआई को बताया कि पुलिस ने आज सुबह (लगभग 6 बजे) शव को इटाढ़ी पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र से एक सुनसान खेत से बरामद किया। बक्सर राजधानी पटना से लगभग 100 किमी दूर है।

“लोगों द्वारा सूचित किए जाने के बाद पुलिस ने एक लड़की का शव बरामद किया, जो कमर से ऊपर जली हुई थी”, डीएसपी ने कहा कि यह प्रतीत होता है कि उसकी हत्या होने से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। डीएसपी ने कहा कि घटना सोमवार रात की है।

बिहार एक्सप्रेस बना प्रदेश का नंबर 1 न्यूज़ वेबसाइट

बक्सर में हैदराबाद रेपकांड : पुलिस के मुताबिक………

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की पहचान और उम्र का अभी पता नहीं चला है। उन्होंने कहा, “लड़की का नाबालिग होना एक बड़ी बात है जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी।” इटाढ़ी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने पीटीआई को बताया कि सबूतों को नष्ट करने के इरादे से जलाए जाने से पहले अपराधियों द्वारा लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया और गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पीड़िता के सिर में एक गोली लगी थी, उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली कारतूस बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सैकड़ों ग्रामीण सुबह घटनास्थल पर एकत्र हुए लेकिन उनमें से कोई भी लड़की की पहचान नहीं कर सका क्योंकि वह कमर से ऊपर बुरी तरह से जल चुकी थी। जिला पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा से संपर्क करने का प्रयास विफल हो गया क्योंकि उन्होंने फोन कॉल उठाया था।

मधुबनी में महिला की हत्या, पारिवारिक विवाद में महिला को बुरी तरह से पीटा

27 नवंबर को चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार के बाद एक युवा पशुचिकित्सक की हैदराबाद में हत्या की घटना के बाद बिहार की घटना घटी है। एक मृतक का शव 28 नवंबर को सुबह शादनगर में पुलिया के नीचे मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *