Sat. Oct 31st, 2020

सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू, सरफिरे ने खुद की भी ले ली जान

सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू

औरंगाबाद में एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू, उसके बाद उसकी खुद की भी जान चली गयी। ये सब देख हर कोई दंग रह गया और पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। प्रेमीका की किसी और से शादी होने के कारण सरफिरे ने सरेआम बाजार में उसपर हमला बोल दिया। प्यार में इस कदर पागल प्रेमी ने प्रेमिका को बीच सड़क में पटक दिया और ताबड़तोड़ 15 बार उसके शरीर में चाकू गोदा। जिसके कारण प्रेमिका बुरी तरह से जख्मी हो गयी। इस पूरी घटना को अंजाम देने से पहले सनकी आरोपी ने खुद जहर खा लिया था। इसके कारण कुछ घंटे बाद उसकी मौत हो गई। ऐसे इंसान को प्यार में पागल कहेंगे या सरफिरा जिसने खुद के साथ-साथ उसकी भी जान लेने की कोशिश की जिसको वो इतना प्यार करता था की खुद पहले ही जहर खा लिया था। यह घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार की है।

बीच सड़क में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू

मृतक सनकी प्रेमी का नाम शाहिद उर्फ़ गोल्डेन अंसारी है, जो मदनपुर थाना क्षेत्र के छोटकी एरकी गांव का रहने वाला था। वहीं जख्मी शादीशुदा प्रेमिका ढिबरा थाना क्षेत्र के नेयामतपुर गांव निवासी रिजवान अंसारी की बेटी अमरीन अंजुम उर्फ रूमी प्रवीण है। इस घटना में जख्मी रूमी के फूफा की बेटी यानी फुफेरी बहन छोटकी एरकी निवासी तमन्ना प्रवीण भी थोड़ा बहुत जख्मी हुई है। घटना के बाद घायल प्रेमिका को सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक हालत में गया मगध मेडिकल अस्पताल में रेफर किया गया है। प्रेमी गोल्डेन और अमरीन तीन साल पहले मिले थे। लेकिन कुछ महीने पहले जख्मी प्रेमिका की शादी घरवालों ने दूसरे लड़के से कर दी। इसी से वह नाराज हो गया और इस कारण उसने प्रेमिका के साथ ऐसा गन्दा व्यवहार किया।

यह भी पढ़ें- आम्रपाली और निरहुआ का गाना, इस गाने ने यूट्यूब पर मचा दिया धमाल

 

Image result for प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू

बुधवार की दोपहर मृतक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को अपनी फुफेरी बहन के साथ शिवगंज बाजार जाते देखा और फिर वह भी घर से शिवगंज बाजार के लिए निकल गया। प्रेमिका को इस बात का कुछ पता नहीं था, इधर शादीशुदा प्रेमिका अमरीन अंजुम उर्फ रूमी प्रवीण अपनी फूफेरी बहन तमन्ना प्रवीण के साथ मार्केटिंग कर रही थी। बाजार जाने से पहले प्रेमी एक होटल पर गया और साथ में रखी सल्फास की टेबलेट खा ली। जैसे ही वो बाजार पंहुचा और प्रेमिका को देखा तो अपनी जेब से धारदार चाकू निकालकर उसपर हमला बोल दिया। शादीशुदा प्रेमिका को सबसे पहले जमीन पर पटक दिया और फिर उसके उपर ताबड़तोड़ चाकू गोदना शुरू किया। सनकी ने कुल उसके शरीर पर 15 वार किया। लेकिन सबसे ज्यादा उसके सीने में चाकू गोदा। जिसके कारण वो बुरी तरह जख्मी हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *