Thu. Jul 9th, 2020

वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी पंहुचा प्रेमिका के घर, स्वजन का गुस्सा देखा प्रेमिका ने किया ये..

प्रेमी पंहुचा प्रेमिका के घर

न जाने आज कल युवा कहाँ से ये सब सीखते हैं। एक युवक ने तो सारी हदें पार कर दी,प्रेमी पंहुचा प्रेमिका के घर और सीधा स्वजन से उसका हाथ मांगने लगा। ये सुन के और जान के आपके दिमाग में पूरा फिल्मी दृश्य चल रहा होगा। अरे फिल्मों में कोई आम युवक नहीं होता है वो हीरो होता जिसकी जीत पक्की होती है लेकिन यहाँ तो एक सरफिरा युवक ही खुद को हीरो समझ के लड़की के घर पहुंच गया है। इस रियल लाइफ ने तो एकदम चौका दिया जिस प्रेमिका के लिए वो हिम्मत कर के घर गया उसने तो उसे पहचानने से ही इंकार कर दिया। लकड़ी ने जैस ही उसे पहचानने से इंकार किया घरवालों का गुस्सा युवक पर फूट पड़ा। उसके बाद तो प्रेमी की जमकर पिटाई हो गयी। प्रेमिका उसे पहचानने से इंकार ही करती रही।

हाथ मांगने प्रेमी पंहुचा प्रेमिका के घर

प्रेमिका के घर में आसपास के लोग भी जुट गए और मौका मिलने पर उन्होंने भी युवक को जमकर पीट दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी और पुलिस उसे अपने साथ ले गयी। फिलहाल युवक थाने पहुंच गया है। इस संबंध में रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि उन्हें घर पर किसी मनचले के पहुंचने की सूचना मिली थी। उनकी टीम मौके से पहुंच गयी और युवक को हिरासत में लेकर थाने आ गयी। लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। थाने में युवक से पूछताछ की जा रही है। उसकी पहचान गांव के ही नरेश महतो के पुत्र त्रिभुवन कुमार(20) के रूप में हुई है।

 

Image result for प्रेमी - प्रेमिका

 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने फिल्म ‘लैला मजनू’ को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रेमी त्रिभुवन कुमार का प्रेम प्रसंग करीब दो साल से उस लड़की के साथ था। लड़की अभी सिर्फ 10वीं क्लास में है। उसके घर के पास ही त्रिभुवन की परचून की दूकान है। शुक्रवार की शाम वैलेंटाइन डे के दिन उसने लड़की से मिलने का फैसला किया और उसके घर पहुंच गया। इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लग गयी। घर पर आते ही वह पकड़ गया। जब उसे परिजनों ने सवाल किया तो उसने लड़की से मिलने आने की बात कही। लड़के को देखते ही परिजनों को गुस्सा आ गया था। इसपर जब परिजनों ने लड़की से पूछा तो उसने पहचानने से ही इंकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *