Sat. Jul 4th, 2020

बिहार में इन बॉलीवुड कलाकारों की फ़िल्में अब नहीं चलेंगी, पढ़िए पूरी ख़बर

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने उनके परिवार और देश भर में उनके फैंस को झिंझोड़ कर रख दिया है। ज़मीन पे चमकने वाला एक सितारा आज आसमान से अपनी रौशनी बिखेर रहा है। और एहसास दिला रहा है कि वो अब भी अपनी फैंस के दिलों में बसते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी इस आत्महत्या के पीछे कई बॉलीवुड कलाकारों की साज़िश छुपी हुई है। जिसके चलते उन कुसुरवारों की फ़िल्में अब बिहार में नहीं चलेगी। इनमें सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जोहर के साथ कई अन्य नाम बॉलीवुड सितारों के नाम शामिल हैं।

अपको बता दें कि, सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनके सूसाइड करने की मुख्य वजह अब तक लोगों को नहीं समझ आ पा रही। किसी का कहना है कि उन्हें कई बातों का डिप्रेशन था तो किसी का कहना है कि उनकी मौत के पीछे कई साज़िशें पैर पसार रही हैं।

बॉलीवुड कलाकारों

राज्य में इन बॉलीवुड कलाकारों की फिल्मों पर लगा प्रतिबंध

आज सोशल मीडिया पर एक तरफ उनके दोस्त भावुक पोस्ट लगा कर अपना दुख प्रकट कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके प्रशंसकों द्वारा बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ नेपोटिज्म को लेकर हंगामा जारी है। उनके फैंस के बीच दुख और क्रोध इतना ज़्यादा बढ़ गया कि बिहार में करण जोहर के साथ सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड कलाकारों के पुतले जलाए गए, वहीं अब राज्य के लोगों ने सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जोहर जैसे अभिनेताओं और निर्देशकों की फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने का संकल्प लिया गया है।

इन परेशानियों से गुज़र रहे थे सुशांत

34 साल की उम्र में आत्महत्या करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली युवा अभिनेताओं में शामिल था और उनकी आत्महत्या के पीछे कई कारण सामने आ रहे हैं। जैसे कि डिप्रेशन, बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और नेपोटिज्म इन कारणों में शुमार हैं।

उनके प्रशंसकों द्वारा उनकी पिछली फिल्म ‘दिल बेखर’ के निर्माताओं से अनुरोध किया जा रहा है कि वह प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में डिजिटल मंच के बजाय सिनेमाघरों में इसे रिलीज करें। फैंस का कहना है कि यह सुशांत के लिए श्रद्धांजलि के सामान होगी।

सुशांत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आत्महत्या ही की थी, उनकी हत्या नहीं की गई थी। ये बात अलग है कि उनकी आत्महत्या कई सवालों खड़ा कर गई है।

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *