Sat. Nov 28th, 2020

निरहुआ और आम्रपाली का बोल्ड डांस, दोनों का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

निरहुआ और आम्रपाली का बोल्ड डांस

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली का बोल्ड डांस वीडियो आते ही यूट्यूब पर शोर मच जाता है। सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी अब तक की सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है। इनके चाहने वलए लाखों हैं। लाखों फैंस के कारण जब भी ये जोड़ी ऑनस्क्रीन या सोशल मीडिया पर एक साथ दिखती है, छा जाती है। दोनों का बोल्ड डांस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी अदाओं से आम्रपाली ने बवाल मचा दिया है।

 

निरहुआ और आम्रपाली का बोल्ड डांस

 

दोनों के फैंस काफी खुश हैं। सॉशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये वीडियो हाल ही में वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने का बोल भी जरा हैट के है-जाड़ के जोगाड़ करके जा ए राजा..। ये गाना दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म आशिक आवारा का है जिसे श्याम देहाती ने लिखा है और राजेश रजनीश ने इसमें संगीत दिया है। ये गाना लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

हमेशा की तरह दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है। दोनों की हॉट केमिस्ट्री गाने में बार-बार देखी जा रही है। यह गण इनडोर स्टेडियम में शूट किया गया। इस जोड़ी के सबसे हॉट और बोल्ड गानों के वीडियो में से एक है। इस गाने के वीडियो में दोनों के बीच एक शॉवर सीन को भी फिल्माया गया है जिसमें दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री बखूबी नजर आ रही है। बोल्ड डांस काफी चर्चित हो गया है।

 

छात्र ने लगायी ट्रेन से छलांग, बदमाशों को पकड़ कर करवाया गिरफ्तार

 

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली के बहुत चाहने वाले हैं। इस गाने को मेल वॉयस देने वाले रजनीश और फीमेल वॉयस देने वाली इंदु सोनाली हैं। जानकरी अनुसार बता दें कि ये गाना साल 2016 में ही पहली बार यू ट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसे अबतक तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। फिर से अपलोड किए गए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर ये गाने ने शोर मचा दिया है।

 

आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें….

 

 

पूर्वी चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने बाइकसवार को मारी गोली, एक की मौत

 

 

जदयू-भाजपा गठबंधन अभी क्यों बना रहेगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *