Sat. Nov 28th, 2020

बागी बीजेपी नेता ने क्यों ख़ारिज किया “मैं भी चौकीदार अभियान” को

बागी बीजेपी नेता

-Aakanksha Mishra

बागी बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा ने प्रधानमंत्री के मैं भी चौकीदार अभियान को ख़ारिज करते हुए कहा कि यह कैंपेन खोखला है। पटना साहिब सीट पर, बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि महोदय यह आवश्यक नहीं कि आप लाखों करोड़ों लोगों को बताएं कि मैं भी चौकीदार हूं।

बल्कि महत्वपर्ण यह है कि आप उनकी ज़रूरतो को पूरा करने में उनकी सहायता करें और उन्हें बेहतर नियम तथा वेतन प्रदान करें।

साथ ही उन्हें आत्मविश्वास भरें, जीवन जीने की प्रेरणा दें। आप अब भी देश के प्रधानमंत्री हैं मैं आपके साथ हूं।

आपको बता दें कि अपने बागी तेवर के लिए जाने जाने वाले नेता शत्रुघन सिन्हा ने इसके पहले भी कई बार पार्टी के खिलाफ विवादित बयान जारी किया है।

“आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएँ, सरजी। एक बार फिर मैं आपको विनम्रता से याद दिलाऊँगा, लेकिन दृढ़ता से #Chkkidar के संचालन के स्टिंग में नहीं उतरेंगे। जितना अधिक आप चौकीदार का बचाव कर रहे हैं, उतना ही अधिक राष्ट्र को अनुत्तरित प्रश्नों के बारे में याद दिलाया जाएगा।” सिन्हा ने ट्वीट किया, राफेल सौदा जिसे जानने के लिए लोग बेताब हैं।

यह ट्वीट बागी बीजेपी नेता के ट्रेडमार्क शैली में आया था, जिसमें प्रधानमंत्री के नाम का उल्लेख करने से परहेज किया गया था, लेकिन यह संकेत देने के लिए कि वे किसके हवाले थे।

मैं भी चौकीदार अभियान की शुरुआत

इस की अभियान शुरुआत प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चौकीदार नरेंद्र मोदी लिखकर की। प्रधानमंत्री ने यह भी लिखा कि देश का चौकीदार मजबूती से देश की सेवा कर रहा। इसके बाद ही अमित शाह सहित कई केन्द्रीय मंत्रियों ने अपने ट्विटर हैंडल पर चौकीदार शब्द जोड़ा।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजेपी ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें मैं भी चौकीदार प्रमुख था।वहीं फ्लिंग सिक्ख मिल्खा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो हम सभी देशवासियों के दिलों में बसते हैं और हम सभी उनके साथ हैं।

 

यह भी पढ़ें : एनडीए लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा बिहार में 24 मार्च से पहले हो जाएगी

यह भी पढ़ें : बिहार में महागठबंधन का सीट शेयरिंग प्लान हुआ ऑफिशल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *