Tue. Apr 7th, 2020

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विवाद के बाद गिरिराज सिंह को तलब


गिरिराज सिंह ने देवबंद को ‘आतंक की गंगोत्री’ बताया था। दरअसल, गिरिराज सिंह मंगलवार को सहारनपुर गए थे। यहां मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी बड़े आतंकवादी यहां से चले गए हैं, भले ही वह हाफिज सईद ही क्यों न हो।
नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर हमला करते हुए, गिरिराज सिंह ने कहा था, “यह सीएए के खिलाफ नहीं है, लेकिन भारत के खिलाफ है, क्योंकि अगर यह सीएए के खिलाफ होता, तो शाजेनबाग से शाज़िल इमाम की यह आवाज़ बाहर नहीं आती कि हम काट देंगे भारत असम से और हम भारत को कमजोर करने के लिए काम करेंगे।”

अक्षरा सिंह के गाने पर हंगामा, भारी भीड़ ने किया जमकर बवाल- जानिए

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसलिए बुलाया गिरिराज को

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि यही नहीं, उन्होंने कहा कि उन लोगों का एजेंडा भारत को एक इस्लामिक राष्ट्र बनाने के लिए है। शाहीन बाग के शरजील इमाम यह कहते कि हमारे समुदाय पर जो प्रहार हुआ है वह नष्ट होने वाला है। इसमें अफजल गुरु और याकूब मेमन के नारे हैं। यह स्पष्ट है कि बच्चों और महिलाओं के बीच विषाक्तता हो रही है।”

ये मछलियां दे रही हैं युवाओं को रोजगार , हर महीने कमा रहे 40 से 50 हजार रुपये

गिरिराज सिंह अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते है और जब एक बार उन्होंने कुछ ठान लिया तो वह उसे पूरा भी कर देते है। किन्तु उनकी यही फितरत उन्हें सत्ता के अर्श पर भी ले आई और अब गलत समय पर ऐसे बयान देकर उन्हें इससे लाभ की जगह हानि का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें निजी तौर पर बुलवाकर समझाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *