Sat. Aug 8th, 2020

Bihar : BJP MLC सुनील कुमार सिंह की कोरोना संक्रमण से हुई मौत, सीएम नितीश ने जताया शोक

कोरोना का खतरा थमता नजर नहीं आ रहा है और इसकी वजह से ना सिर्फ आम जनता बल्कि विशेष और खास लोग भी इसका शिकार बनाते जा रहा है। इसी सिलसिले में बिहार के भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन हो गया। बता दें कि सुनील कुमार कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती किया गया था और वहां पर उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान मंगलवार शाम को उनकी मृत्यु हो गई।

एमएलसी सुनील कुमार सिंह के निधन पर नेताओं ने जताया शोक

एमएलसी के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे तथा कई अन्य नेताओं ने शोक जताया। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में उनके निधन की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ‘सुनील कुमार सिंह एमएलसी दरभंगा कोविड-19 हेतु एम्स में भर्ती थे। हार्ट अटैक आने से उनकी मृत्यु हुई। हम सभी लोग दुखी हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।’

इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने एमएलसी सुनील सिंह की मौत पर लिखा, ‘दरभंगा से विधान पार्षद सुनील सिंह जी के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर अत्यंत दुःख हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं इस शोक की घड़ी में उनके परिजनों को असीम दुख सहन करने का संबल प्रदान करें।

विपक्षी पार्टी के नेता तेजस्वी यादव ने भी एमएलसी सुनील सिंह के निधन पर शोक जताते हुए कहा, ‘भाजपा के बिहार विधान परिषद सदस्य सुनील कुमार सिंह जी के कोरोना वायरस से निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति और दिवंगत आत्मा को चिर शांति प्रदान करें। ॐ शांति।

इनके अलावा अन्य कई नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। हालांकि आपको बता दें कि बिहार में कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या में बहुत तेजी से इजाफा हो रहा है। साथ ही इससे मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। फिलहाल बात की जाए देश की तो इस वक्त समस्त भारत में कोरोना महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या 11 लाख से पार पहुंच चुकी है और तकरीबन 30 हजार लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *