Wed. Jul 8th, 2020

भाजपा नेता मंगल पाण्डेय को आया गुस्सा पुलिस अफसर पर इस वजह से

भाजपा नेता मंगल पाण्डेय

भाजपा नेता मंगल पाण्डेय को आया गुस्सा  : बिहार के सीवान जिले से एक हास्यास्पद मामला प्रकाश में आया है। यदि मंत्री के संरक्षण में तैनात पुलिसकर्मी उसे पहचान नहीं सका, तो उग्र रूप से, मंत्री ने उसे निलंबित करने का आदेश दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शुक्रवार को एक अस्पताल के शिलान्यास समारोह में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मंगल पांडे के संरक्षण में तैनात पुलिसकर्मी उन्हें पहचान नहीं सके।

कन्हैया कुमार पर हुए हमले में 30 के खिलाफ FIR , शिव सैनिक समेत तीन गिरफ्तार

भाजपा नेता मंगल पाण्डेय को आया गुस्सा पहले भी

इससे मंत्री जी नाराज हो गए। नाराज मंगल पांडे ने कहा, ‘आप ऐसे लोगों को ड्यूटी पर क्यों तैनात करते हैं, जो मंत्री को नहीं पहचानते, मंत्री को रोक रहे हैं, उन्हें निलंबित करवाएं।’ न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो भी जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि मंगल पांडे का विवादों से पुराना नाता है।

पांच लाख रुपए हड़पने के लिए हादसे को बताया लूट और हत्या , पुलिस ने खोली पोल

पिछले साल मंत्री का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मंगल पांडे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में भारत-पाकिस्तान मैच के स्कोर के बारे में पूछ रहे थे। राज्य में तीव्र एन्सेफलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) और चिकित्सा सेवाओं को मजबूत करने के तरीकों के कारण होने वाली मौतों का पता लगाने के लिए बैठक आयोजित की गई थी। वीडियो सामने आने के बाद मंत्री की कड़ी आलोचना हुई। ज़रुरत है कि मंत्री मंगल पांडेय आपा न खोते और शांति से काम लेते हुए मामले को ख़त्म कर देते जिससे उनकी किरकिरी न होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *