Fri. Aug 14th, 2020

कोरोना की चपेट में आये बिहार BJP अध्यक्ष, मां और पत्नी भी हुईं संक्रमित, सील हुआ पार्टी दफ्तर

बिहार में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों के बीच बीजेपी नेताओं में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इसी दौरान ताजा खबर के अनुसार बीजेपी के संगठन मंत्री के बाद अब बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सिर्फ संजय ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिली हैं। जानकारी के लिए बताते चलें कि इससे पहले बीजेपी के संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार समेत दो दर्जन पार्टी नेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें पांच प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल है।

बिहार BJP अध्यक्ष मिले कोरोना पॉजिटिव

फिलहाल इतनी बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी दफ्तर को सील कर दिया गया है और फिहाल उसका सैनिटाइजेशन किया जा रहा। बता दें कि बिहार में आम नागरिकों के अलावा गृह विभाग के एक अंडर सेक्रेटरी और एक पीएमसीएच के डॉक्टर की कोरोना वायरस से मृत्यु हो चुकी है। भागलपुर, गया, मुंगेर, खगड़िया, पूर्णिया में भी कोरोना संक्रमित की मौत की जानकारी मिली है। बीते मंगलवार को करोना से बिहार में कुल 7 लोगों की मौत हुई।

बिहार में लगातार करोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है और पिछले तीन से चार दिनों में तकरीबन 4000 से भी अधिक कोरोना वायरस के मरीज मिल चुके हैं। 14 जुलाई को तकरीबन 1500 नए मरीज मिले थे। हालांकि इन सब के दौरान बिहार में कोरोना टेस्टिंग की प्रक्रिया में भी काफी तेजी लाई गई है और पहली बार 10,000 से ज्यादा सैंपल की टेस्टिंग हुई जिसमें 1400 से भी ज्यादा मरीज के एक ही दिन में मिले। हालांकि अच्छी खबर ये भी है कि इस सबके बीच 655 लोग पिछले 24 घंटे में स्वस्थ भी हो चुके हैं।

ताजा जानकारी के अनुसार पटना स्थित एम्स की इमरजेंसी सेवा को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है। अब सिर्फ यहां पर दूसरे अस्पताल से रेफर किए गए कोरोना वायरस मरीजों को ही लाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *