Wed. Nov 13th, 2019

बिहार दौरे पर आए भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताई मोदी सरकार की सफलता की बातें

भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा

बिहार दौरे पर आए भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आज राजधानी पटना पहुँचे है. अपने पहले दिन के कार्यक्रम में उन्होंने गाँधी सभागार में आयोजित कैलाशपति मिश्र पुण्यतिथि कार्यक्रम में अपना सम्बोधन दिया. उन्होंने वर्षित भाजपा नेता रहे स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र को नमन करते हुए मोदी सरकार की कामयाबी की बातें बताई.

जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ अपने भाषणों से नहीं बल्कि कामों से जानी जाती है. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.

कांग्रेस अपरोक्ष रूप से प्रहार करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबो को न्याय मिलने में करीब 70 साल लग गए. मोदी सरकार ने आर्थिक आधार पर 10 फीसदी आरक्षण देने का प्रावधान किया. आज मोदी सरकार ने विदेश और रक्षा नीति पर देशहित में फैसले लेने पर कभी भी कदम पीछे नहीं किये है.

एक समय पर सीमा पर देश की रक्षा करने वाले जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट की कमी रहती लेकिन आज ऐसा नहीं है. आज मोदी सरकार के राज में उनके पास बेस्ट स्टैण्डर्ड का बुलेटप्रूफ जैकेट है. इसके अलावा भारत अब बुलेटप्रूफ जैकेट का निर्यात भी कर रहा है.

बिहार दौरे पर आए भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस से पूछा यह सवाल

भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा

मोदी सरकार में ही अपाचे हेलीकॉप्टर और राफेल फाइटर प्लेन की डील सुनिश्चित हो पाई है. इसके बाद भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस से सीधा सवाल करते हुआ पूछा कि चुनाव के लिए उनकी कार्ययोजना क्या है ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग जवाब देते हैं कि आपने योजना बनाने लायक कहाँ छोड़ा है ?

सबसे बड़े खादी मॉल का हुआ उद्घाटन हुआ सीएम नीतीश कुमार के हाथों से

भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा

आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल और आए दिन सब लोग पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं. जेपी नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा में इनकमिंग है लेकिन आउटगोइंग बिलकुल नहीं. कैलाश मिश्र की पुण्यतिथि पर डाक टिकट भी जारी किया गया. वह पार्टी कि वरिष्ठ नेता और राजस्थान व गुजरात के पूर्व राज्यपाल थे.

जेपी नड्डा कि इस शानदार भाषण विरोधियों में हलचल मच चुकी है और अभी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजप की ओर से शंखनाद स्वयं पार्टी के मुखिया के ओर से हो चुका है.

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

बेटी ने खुदकुशी की तो घरवालों ने दामाद को भी मार डाला

बिगबॉस 13 के स्टेज पर रानी चटर्जी ने गया गाना, दबंग और खेसारी के साथ मनाया जन्मदिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *