Fri. Aug 14th, 2020

पीएम ने बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की ज़िम्मेदारी अपने सर उठाई, भोजपुरी भाषा में संबोधन आरंभ किया

महामारी के बीच देश में पहली दफा होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव की एहमियत आसमान पर है। ऐसा इसलिए भी महसूस हो रहा है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की निगरानी की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों में ले ली है। अपको बता दें कि भाजपा प्रदेश मुख्यालय में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिग द्वारा हुए ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में बिहार के बीजेपी नेताओं को पीएम ने भोजपुरी भाषा का प्रयोग करते हुए संबोधित किया। इसके बाद हिंदी भाषा में भाषण को जारी किया।

विधानसभा चुनाव

पीएम ने कोरोना संकट को देखते हुए बिहारवासियों का ख्याल रखने को कहा

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिग द्वारा हुए ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में पीएम ने कोरोना संकट में बिहारवासियों की सेहत का ख्याल रखते हुए यह बात साफ की कि चुनावी माहौल में बिहार के लोगों की सेहत को कतई नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए।

बिहार में चुनाव अभियान की शुरुआत अमित शाह की वर्चुअल रैली से हुई

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली से बिहार विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत हुई थी। जिसके बाद से भाजपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से मीटिंग की और इन दिनों बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव क्षेत्रीय बैठक करते नज़र आ रहे हैं।

वहीं, पटना स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए काफी संख्‍या में नेता जुटे। पटना कार्यालय में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल समेत अन्‍य नेता शामिल हुए। और संजय जायसवाल द्वारा प्रतिवेदन प्रस्‍तुत किया गया। जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के कठिन समय में पीएम द्वारा लिए गए सही निर्णय को सराहा।

उन्होंने ये भी कहा है कि अगर पीएम ने लॉकडाउन का निर्णय सही समय पर नहीं लिया होता तो आज भारत की भी स्थिति अमेरिका व इटली की तरह होती। साथ ही उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताअों ने गरीब व जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाया। सार्वजनिक जगहों पर रहने वाले गरीबों की मदद भी की।

 

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *