Sun. Sep 19th, 2021
बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-10-06-2019

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन – 26-05-19 : बिहार में अपराध की घटनाएं कम होने के बजाय बढ़ती जा रही हैं। पिछले 24 घंटों में आधा दर्जन से अधिक लोग हत्या की वारदातों में मारे गए। इससे पूरे राज्य में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। खास बात यह है कि सभी हत्याओं की घटनाएं ऐसी हैं, जिन्हें सुनने वालों सेहम जाए। हालांकि, कई मामलों में, अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन – 26-05-19 : सरन में बहू ने सास को मार डाला

राज्य के सारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि बहू ने अपनी सास की हत्या कर डाली है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला एकमा थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर मठिया चट्टी का है। पीड़ित परिवार यहां रहने वाला है। मौके पर पहुंचने के बाद, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रियंका देवी उसके प्रेमी पिंटू गिरि, 65 वर्षीय मृतका,धर्मवती देवी के पति, राम विनोद गिरि को गिरफ्तार किया मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ भी शुरू हो गई है।

अरवल ज़िले में हुई पत्नी की हत्या पत्नी के हाथो

रिश्ते को बर्बाद करने वाला दूसरा तार बिहार के अरवल जिले का है, जहां पत्नी ने ही अपने पति की हत्या की। कहा जा रहा है कि अपने प्रेमी के साथ महिला ने इस घटना को अंजाम दिया। मामला अरवल जिले के नगर थाना क्षेत्र के वासिलपुर का है। शनिवार को अपने प्रेमी के साथ एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पश्चिमी चम्पारण में होम गार्ड की हो गई हत्या

वहीं, पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज ब्लॉक के मालेओतीपुर गाँव में एक होमगार्ड जवान की हत्या कर दी गई। मामला शनिवार सुबह का है। कहा जा रहा है कि मनियारी गांव के रहने वाले विनोद राय अपने बेटे के साथ मालेओतीपुर गांव में दूध लाने गए थे। पुरानी रंजिश के बाद ही अपराधियों ने पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों को फरसा से काट दिया। हालांकि, लड़के ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। बताया जाता है कि मृतक विनोद राय के गांव मस्तीपुर निवासी सोनू साह का पहले से ही मनजीत साह के परिवार से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच, सुबह विनोद राय, जो बाइक से जा रहे थे और उनके बेटे, अपराधियों ने मोर्चों पर हमला किया और मजाक की गर्दन काट दी।

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन – 26-05-19 : समस्तीपुर में डबल मर्डर से मची सनसनी

समस्तीपुर दोहरे हत्याकांड से प्रभावित था। जिले में एक दुकानदार सहित दो लोग मारे गए हैं। दोनों घटनाएं अलग-अलग पुलिस थानों में हुईं। एक घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र की है। शनिवार की सुबह सिंहियाघाट बाजार निवासी दुकानदार की हत्या अज्ञात अपराधियों ने हथौड़े से काट कर कर दी। मृतक की पहचान 50 वर्षीय रामचंद्र सिंह के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि हत्यारा मानसिक रूप से बीमार हो सकता है। वहीं, दूसरी घटना ताजपुर बख्तियारपुर प्लांट की है, जहां मोहनपुर ओपी के ताजपुर बख्तियारपुर फोरलेन प्लांट में मजदूर का शव पानी के हौज में मिला है।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

पूर्व रालोसपा नेता नागमणि ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर किया तीखा प्रहार

आरा टी शॉप एक्सीडेंट मामला है अपने आप में रेयर इस वजह से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें