Fri. Oct 30th, 2020
बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-10-06-2019

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-13-06-2019 : बोगियों में यात्रियों के बैठने के लिए जगह नहीं

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-13-06-2019

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-13-06-2019 :  सहरसा-मानसी रेलखंड पर समस्तीपुर से सहरसा आने वाली यात्रियों से लदी पैसेंजर ट्रेन का हाल बेहाल। यहां तक कि यात्रियों को बोगियों में पैर रखने की जगह नहीं मिली। ऐसी स्थिति हमेशा ही रहती है, यात्रियों के अनुसार ये कोई एक दिन का रोना नहीं है। इतना ही नहीं ट्रेन की खिड़की पर यात्री सूखे मक्के का बोझा बांध देते हैं, जिससे आग लगने की आशंका बन जाती है। इस बात से पुलिस और रेल कर्मी दोनों ही महरूम हैं।

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-13-06-2019 : कटिहार डकैती केस, महिल पुलिस को बनाया बुद्धू

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन-13-06-2019

कटिहार जिले में मीटर रीडिंग के बहाने दो युवकों ने गेट खुलवाया और महिला रेल पुलिसकर्मी से चेन छीनकर फरार हो गया। यह घटना रेलवे इमरजेंसी कॉलोनी की है। दो अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ महिला ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता पायल कुमारी के अनुसार बुधवार की सुबह 11 बजे तक वह बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रही थी। तभी दो युवकों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलने पर युवकों ने मीटर रीडिंग करने की मांग की। महिला ने उन्हें मीटर देखने के लिए अंदर जाने की अनुमति दी। तभी उनमें से एक युवक ने महिला से पानी पीने के लिए मांगा। और दूसरे युवक ने महिला का गला दबोच कर चेन छीन ली साथ ही उसे किचेन में बंद कर, वहां से फरार हो निकले।

जमालपुर स्टेशन पर यात्रियों का सफर रुका

जमालपुर स्टेशन

बुधवार की सुबह जमालपुर-किऊल रेलखंड पर दो ट्रेनों का इंजन फेल हो जाने के कारण ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों सहित जमालपुर स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। 13023 अप हावड़ा गया एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से लगभग 17 मिनट देरी से चलकर 5:57 बजे जमालपुर पहुंची थी। उसके बाद यह ट्रेन अपने निर्धारित ठहराव के बाद सुबह 6:01 बजे जमालपुर-किऊल रेलखंड से होकर गया के लिए रवाना हो गई। जमालपुर स्टेशन से थोड़ी ही दूरी पर स्थित फुलका गुमटी के पास किलोमीटर संख्या 261/2 के पास अचानक ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी उत्पन्न हो गई। जिसके कारण रेल कर्मियों और यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। फिर काफ़ी कोशिशों के बाद लोको इंस्पेक्टर और डीजल शेड के मेंटेनर ने घटनास्थल पर पहुंचकर बिगड़ी स्थिति को संभाला।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

दो बहनों से प्रेम सम्बन्ध – जानिए कैसे शादीशुदा के प्रेम जाल में फसीं बहने

नीतीश हुए सख्त- शराबबंदी को लेकर सुनाया फैसला

लोजपा में पड़ी फूट- जानिए पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *