Fri. Aug 7th, 2020

कपिल शर्मा शो में भोजपुरी स्टार्स ने बिखेरा अपना जलवा, आम्रपाली ने किया डांस

कपिल शर्मा शो में भोजपुरी स्टार्स

भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार किसी से कम नहीं और ये हमेशा साबित भी होता है। ऐसे ही कपिल शर्मा शो में भोजपुरी स्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे हैं। सोनी टीवी में आने वाला पॉपुलर शो ‘दा कपिल शर्मा’ के सेट पर पहुंच के ढेर सारी मस्ती की और धमाल मचाया है। इस बार अपकमिंग एपिसोड में हमें हमारे मनपसंद भोजपुरी स्टार्स नज़र आने वाले है। रविवार की रात को द कपिल शर्मा शो लोकप्रिय शो पर भोजपुरी सितारें दिनेश लाल यादव (निरहुआ), पवन सिंह, काजल राघवानी, अमरपाली और निधि झा को होस्ट करेंगे। इन सभी को शो में देखना का इंतज़ार हर कोई कर रहा है।

View this post on Instagram

#Thekapilsharmashow❤️

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

 

कपिल शर्मा शो में भोजपुरी स्टार्स करेंगे जमकर मस्ती

ये जितने भी सुपरस्टार्स शो में जल्द दिखने वाले हैं. उनके एक ताल से पूरी ऑडियंस ख़ुशी से झूम उठती है। ये सभी सितारे एक साथ ढेर सारी मस्ती करेंगे और एक दूसरे की टांग भी खीचेंगे। वहीं काजल और पवन सिंह अपने सॉन्ग ‘छलकत हमरो जवनिया’ के सक्सेस के बारे में बात करते नज़र आएंगे वो बताएँगे कैसे इस सॉन्ग ने उनके करियर में बहुत अच्छा प्रभाव दिया है। काजल ने बताया जब वो इस सॉन्ग की रात में शूटिंग कर रहे थे उस दिन बहुत ज्यादा बारिश हो रही थी। लेकिन बिना किसी परेशानी हमने शूट ख़तम किया था। इस गाने के सक्सेस पर हमे बहुत ख़ुशी हुई है।

यह भी पढ़ेंगे- सीवान में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर , 2 दर्जन यात्री घायल

View this post on Instagram

#😃

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

कपिल के सेट पर काजल राघवानी ने ये भी बताया कि ज्यादा तर भोजपुरी सॉन्ग में एक जैसे ही स्टेप होते है। अगर हमें लगता है कि हमें सॉन्ग में कुछ इंट्रेस्टिंग करना चाहिए तो उस समय ज्यादा तर एक्टर्स अपने सॉन्ग पर खुद कोरियोग्राफ़ी करते है। भोजपुरी स्टार्स नेमिल के बहुत सारी बात कि हैं जो जल्द ही शो में देखने को मिलेगा। ऐसा बताया जा रहा है कि जल्द ही पवन सिंह सुपरहिट गाना ‘तू लगावेलू जब लिपस्टिक’ का रीमिक्स करना चाहते हैं, ये गाना इतना पुराना होने के बाद भी आज इतना सुना जाता है तो रीमिक्स का कोई जवाब ही नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *