Thu. Apr 2nd, 2020

अंजना सिंह के भोजपुरी सांग्स- इस सांग्स में अंजना ने लगाया हॉटनेस का तड़का

अंजना सिंह के भोजपुरी सांग्स

भोजपुरी इंडस्ट्री में हॉटनेस का तड़का लगाने वाली अंजना सिंह के भोजपुरी सांग्स इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इन दिनों ये अपने सांग्स को लेकर काफी चर्चे में हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो सांग्स में अंजना हॉट एंड बोल्ड अंदाज से हर तरफ तहलका मचा रही हैं। इनके सांग्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अंजना सिंह के फैंस उनपर हमेशा उनके इस दिलकश अंदाज के लिए प्यार बरसते हैं और गांव को काफी पसंद करते हैं।

 

Image result for अंजना सिंह का भोजपुरी सांग्स

धमाल मचा रहे अंजना सिंह के भोजपुरी सांग्स

अंजना सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं, जिन्हे लोग आज भी सुनते हैं। इनके कई सारे हिट गाने हैं जैसे ‘लगाले तू अंग सजना’, ‘सैंया देखी ना ऐसे’, ‘मुल्लाजी के खेत में’, ‘लइके में नकिया’, ‘हमके मौघा भतार मिलल’, ‘होता दरदिया हो पिया’, ‘दिलवा में हमके डाउनलोड’, ‘बहिंया में भारा’, ‘जवानी के टिफिन’ सहित कई और हॉट और सेक्सी गाने दिए हैं। इस समय अंजना सिंह के नए वीडियो ‘नाइटी में रखल बानी’ और ‘खोजे ई तोहर सपोर्ट’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस गाने में अंजना सिंह बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आ ही हैं।

 

Image result for अंजना सिंह का भोजपुरी सांग्स

 

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पुलवामा अटैक के उस दिन को किया याद

इनका एक गाना ‘नाइटी में रखल बानी’ है, इस गाने में अंजना सिंह का कोई जवाब नहीं है। इस वीडियो में वो नीले रंग की नाईटी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। अंजना सिंह हमेशा ही अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं। ये गाना उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरे गाने ‘हम हुई बिजली के तार’ में अंजना सिंह और भी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। इनका कोई गाना हो यूट्यूब पर हमेशा छ ही जाता है और दर्शकों के बीच हमाल मचा देता है। 2012 में ही अंजना सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। इन आठ सालों में इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं वो भी निरहुआ, रवि किशन, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *