Mon. Dec 16th, 2019

अयोध्या फैसले पर भोजपुरी गाना बन के तैयार, यूट्यूब पर मचा शोर

अयोध्या फैसले पर भोजपुरी गाना

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री हर महापर्व, ख़ुशी भरे दिन और देश में हुए हर काम पर एक नया गाना लेकर आती है। ऐसे ही अयोध्या फैसले पर भोजपुरी गाना तैयार किया गया है। भोजपुरी सितारे अपने गाने से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। छठ के त्यौहार पर न जाने कितने गाने दिए थे। इससे पहले देश के विंग कमांडर अभिनन्दा के पकिस्तन से वापस आने पर भी भोजपुरी इंडस्ट्री ने उनके लिए गाना निकाल था और अपने गाने के जरिये उनकी वीरता को बताया था। यहाँ तक लिए पीएम मोदी की जीत पर भी भोजपुरी ने गानो की लेहेर थी। अब ऐसे ही एक और ऐतिहासिक दिन को अपने गाने में शामिल किया है।

खुशबू उत्तम ने गया अयोध्या फैसले पर भोजपुरी गाना

सालों से चल रहे अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद के मामले का फैसला सुप्रीम कोर्ट से बड़े ही आसानी से सुलझा दिया और कोर्ट ने राम मंदिर बनाने का फैसला दिया है। कोर्ट के इस फैसले से खुश भोजपुरी की लोकप्रिय सिंगर खुशबू उत्तम ने राम मंदिर पर अब तक का शानदार गाना गाया है, जो लोगों के बीच खूब वायरल भी हो रहा है। इस शानदार गाने का नाम एक टाली राजा जी ईंटा लेके जाना है। बहुत ही बेहतरीन तरीके से उन्होंने ये गाना गया है। इस पुरे गान में राम मंदिर के निर्माण को लेकर ख़ुशी जताई जा रही है।

 

 

यह भी पढ़ें- अक्षरा सिंह को मिला सम्मान, पगड़ी और तलवार के साथ किया गया सम्मानित `

 

इस गाने को गणेश काजल ने लिखा है और इस गाने का म्यूजिक चन्दन सिंह का है। यह गाना खुशबू उत्तम के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल में रिलीज़ हो गया है। यह गाना बहुत पसंद किया जा रहा है और हजारो बार देखा भी जा चूका है। इस गान में कोर्ट के फैसले को सम्मान दिया जा रहा है। आज इस फैसले से पूरा देश खुश है। भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा से हर ख़ास दिन पर नया गाना लॉन्च करती है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *