Thu. Apr 2nd, 2020

निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी गाना, इस गाने ने मचाया यूट्यूब पर मचाया धमाल

निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी गाना इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत ही टैलेंटेड कलाकार हैं। इस जोड़ी के गाने हमेशा ही दर्शकों के बीच धमाल मचा देता हैं। दोनों का ये गाना भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। ये एक ऐसी जोड़ी जो आये दिन फैंस के लिए नए-नए गाने रिलीज़ करती है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी काफी अच्छी और कमाल की है। वायरल हो रहा इनका ये गाना भोजपुरी जवार को काफी पसंद आ रहा है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव हमेशा ही अपने काम के लिए जाने जाते हैं। इनका कोई गाना हो या फिल्म हमेशा फैंस इनके लिए प्यार बरसाते हैं।

 

Image result for निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'जेल करवईबु का ए सुग्गी

यूट्यूब पर छा रहा निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी गाना

वायरल हो रहे इस गाने का नाम ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ है। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने स्विमसूट पहना है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। आम्रपाली ने इस गाने में बोल्डनेस का काफी तड़का लगाया है। इस गाने में निरहुआ यानी की दिनेश लाल यादव उनको इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बेहतरीन गाने को ओम झा ने गाया है और इस गाने का म्यूजिक भी इन्होंने ही दिया है। इस गाने की लिरिक्स को श्याम देहाती ने लिखा है। दोनों का ये ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है।

 

Image result for निरहुआ और आम्रपाली

 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव के जवाब में बिहार फर्स्ट , बिहारी फर्स्ट यात्रा निकालेंगे चिराग पासवान

इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के बीच की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है। दोनों काफी रोमांस और शानदार डांस कर रहे हैं।इस वीडियो को यूट्यूब पर 13 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ का है। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुयी थी जिसको दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इन दोनों की जोड़ी रियल लाइफ और रील लाइफ में हमेशा कमाल कर देती है।

देखिये वीडियो-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *