Sat. Dec 7th, 2019

भोजपुरी फिल्म ‘अगुआ’ की शूटिंग की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखिये

भोजपुरी फिल्म 'अगुआ'

भोजपुरी फिल्म ‘अगुआ’ का इंतज़ार हर कोई कर रहा है। यह फिल्म इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में बड़े ही जोर शोर से चल रही है। इस फिल्म के टाइटल के बारे में आप क्या सोचते हैं? सबसे ज्यादा उत्सकुता फिल्म क्रिटिक्स में इस फिल्म के टाइटल को लेकर है। फिल्म का टाइटल बहुत हट के रखा गया है। इस बारे में जब फिल्म के निर्देशक और संगीतकार रितेश ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही मुस्कुराते हुए कहा कि हमारी फिल्म के ‘अगुआ’ तो अनिल काबरा ही है, जो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक सुलझी हुई कहानी पर बेस्ड साफ सुथरी फिल्म है, जो मनोरंजन के हर पैमाने पर खरी उतरेगी। यही वजह है कि कंटेंट वाली फिल्म बनाने में अनिल काबरा ने इस बेजोड़ कहानी लेकर आ रहे हैं। भोजपुरी जवार को फिल्म काफी पसंद आने वाली है।

 

भोजपुरी फिल्म ‘अगुआ’ होगी जबरदस्त

फिल्म को लेकर रितेश ठाकुर ने कहा कि ‘अगुआ’ अपने आप में एक सम्पूर्ण फिल्म होगी और दर्शकों को काफी पसंद भी आएगी । फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फिल्म की तारीफ करते हुए रितेश ठाकुर ने बताया कि स्टोरी लाइन से लेकर संगीत तक इतने अच्छे होने वाले हैं कि दर्शकों का पूरा पैसा वसूल हो जाएगा, क्योंकि इंडस्ट्री के लिए क़्वालिटी वाली फिल्म होगी। अब तो हर किसी को बस फिल्म का इंतज़ार होगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है और उन्होंने कहा कि अभी हमारा पूरा ध्यान फिल्म की शूटिंग पर ही है। इसलिए कहानी तो अभी नहीं बताई जा सकती है, इसके लिए फिल्म को देखना का इंतज़ार करना होगा।

 

 

यह भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘लव दहेज़’ हुआ रिलीज़, युटुब पर मचाया धमाल

फिल्म के टाइटल के बाद भोजपुरिया जवार फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म के सभी कलाकार अपना काम बड़े ही बेहतरीन ढंग से निभा रहे हैं। अनिल काबरा की इस फिल्म में अमरीश सिंह, स्लेशा मिश्रा, दीपक दिलदार, लसारी लाल यादव, लाडो मदेशिया, सनी कुमार सानिया, केके गोस्वामी, सलोनी बिष्ट, महेश आचार्य, जे पी सिंह आदि फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं। अब फिल्म की रिलीज़ होने की तारिख भी जल्द आने का इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *