Thu. Apr 2nd, 2020

भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने फिल्म ‘लैला मजनू’ को लेकर कही ये बड़ी बात

भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद

भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने फिल्म ‘लैला मजनू’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय और अक्षरा सिंह की नयी भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है। इस फिल्म को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनालिका प्रसाद भी नज़र आने वाली हैं और उन्होंने फिल्म को लेकर चौका देने वाले खुलासे किये हैं। सोनालिका न तो फिल्म के पोस्टर में नज़र आयी और न फिल्म के प्रमोशन में नज़र आयी हैं। इसके पीछे की वजह को सोनालिका ने बताया है।

 

Image result for भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने फिल्म 'लैला मजनू'

भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद भी फिल्म आएंगी नजर

सोनालिका ने इस फिल्म में समा के किरदार को लेकर बताया कि ‘लैला मजनू’ में लैला अक्षरा सिंह और मजनू प्रदीप पांडेय चिंटू के बीच समा का किरदार एक ब्रिज के जैसा है। उन्होंने बताया कि इस पूरी फिल्म में इस रोल के बिना सब कुछ अधूरा है। फिल्म के प्रमोशन, पोस्टर और ट्रेलर में भले ही सोनालिका को ज्यादा जगह नहीं मिली है लेकिन इनका रोल ही फिल्म को पूरी तरह परफेक्ट बना रहा है।

 

Image result for भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने फिल्म 'लैला मजनू'

 

इनका रोल पूरी फिल्म में अक्षरा और चिंटू पांडेय से कम नहीं है। लेकिन फिर भी सोनालिका का नाम पोस्टर, प्रमोशन और ट्रेलर में शामिल नहीं किया गया है, जब इसके पीछे का कारण सोनालिका ने फिल्म ने निर्माता राजकुमार और पांडेय से किया तो उन्होंने बताया कि वो सोनालिका का किरदार एक सरप्राइजिंग पैकेज की तर‍ह फिल्म में इस्‍तेमाल करना चाहते थे। फिल्म में अक्षरा सिंह और चिंटू को देखने जाएं और तब उन्‍हें सोनालिका प्रसाद के रूप में एक बड़ा सरप्राइज मिलें। फिल्म में सोनालिका का किरदार ही फिल्म को एंटरटेनिंग बना रहा है।

 

Image result for भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने फिल्म 'लैला मजनू'

 

इस बेहतरीन फिल्म ‘लैला मजनू’ में सोनालिका अक्षरा सिंह कि बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में वो बहुत ही चुलबुली और शोख अदाओं वाली है। इनकी ये अदाकारी आज के युवा दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सोनालिका ने फिल्म को मिल रही इतनी सफलता को लेकर Khushi जताई हैए ुर अपने सभी फैंस को धन्यवाद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *