Tue. Dec 1st, 2020

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का इस फिल्म में नजर आएगा दो किरदार, जानिए

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा कुछ नया और दिल जीत लेने वाला काम करती हैं। जल्द ही आम्रपाली दुबे एक फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसमें वो दो अलग-अलग किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एक किरदार उनका मवाली लड़की का होगा, जो बेहद शरारती और अल्हड़ है। वहीँ, दूसरी ओर उनका दूसरा किरदार एक प्रिंसेस का होगा, जो आपको गोल्डेन एरा में ले जाएगी। अगर आपने राब्ता देखी है, तो आम्रपाली को देख कृति शैनन की याद ताजा हो जाएगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति शैनन की तरह ये भी एक ख़ास किरदार में नजर आनेवाली है।

दो अवतार में दिखेंगी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे हर बार की तरह एक बार फिर कुछ नया लाने वाली हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड में एक फिल्म आयी थी राब्ता, जिसमें दो पीरियड की कहानी एक साथ देखने को मिली थी। बस कुछ ऐसी ही फ़िल्म अब भोजपुरी सिने स्क्रीन पर भी देखने को मिलने वाली है, जिसकी शूटिंग अब लास्ट फेज में है। फ़िल्म में आम्रपाली दुबे और अभिनेता अमरीश सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है।

Image result for आम्रपाली दुबे राज महल फिल्म

यह भी पढ़ें- बिहार सरकारी स्कूल विद्यार्थी बनेंगे पुलिस के कैडेट्स ताकि हो सके सामाजिक बुराइयों का अंत

इस फिल्म का नाम ‘राज महल’ है। आयोनाइज प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही चर्चित निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ को लेकर खुद आम्रपाली दुबे खुद भी उत्साहित हैं। सिलवासा में फ़िल्म के सेट पर आम्रपाली दुबे ने खुद फ़िल्म में अपने दो किरदार को लेकर बात की और बताया कि कैसे यह फ़िल्म उनके लिए महत्वपूर्ण है। इतना सब जानने के बाद तो उनके फैंस अब बस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर आम्रपाली ने काफी बातें की और बताया इस फ़िल्म में बहुत सारे वेरिएशन हैं। यही वजह है कि एज एन एक्टर मैं फ़िल्म को बेहद एन्जॉय कर रही हूं। आम्रपाली दुबे ने फ़िल्म के अभिनेता अमरीश सिंह को लेकर कहा कि वे बहुत अच्छे और मेहनती एक्टर हैं। उनका काम मैंने पहले देखा है। अब बस इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *