Sun. Nov 1st, 2020

भोजपुर में रंगदारों का आंतक, हत्या के बाद अब व्यवसायी से मांगे 5 लाख रुपए

भोजपुर में रंगदारों का आंतक, हत्या के बाद अब व्यवसायी से मांगे 5 लाख रुपए
रंगदारों का आंतक : बिहार के भोजपुर में रंगदारों ने एक बार फिर से आतंक फैलाया है। जिले के बड़हरा थाना के नथमलपुर बाजार में 28 दिसंबर को रंगदारी न देने पर कपड़ा कारोबारी श्रीमन नारायण गुप्ता हत्याकांड के आरोपी नित्यानंद सिंह ने इलाके के एक मोबाइल दुकानदार से 5 लाख रंगदारी की मांग कर व्यवसायियों में दहशत फैला दी है।

पुलिस को चकमा दे हुआ था फरार :

कपड़ा कारोबारी की हत्या के बाद से पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी नित्यानंद ने इस बार कृष्णागढ़ के सरैयां बाजार पर सूरज मोबाइल दुकान के संचालक सूरज कुमार से रंगदारी की मांग करते हुए तीन दिनों के भीतर पैसे देने और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। रंगदारी की मांग से डरे सहमे मोबाइल दुकानदार सूरज कुमार ने इस बाबत कृष्णागढ़ थाने को सूचना दी है। फरार होने के बावजूद एक बार फिर मोबाइल दुकानदार से रंगदारी की मांग की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस सकते में हैं।

रंगदारों का आंतक : पुलिस भी सकते में

रंगदारी की मांग से सरैयां बाजार के तमाम व्यवसायी भी दहशत में हैं। पीड़ित मोबाइल दुकानदार के मुताबिक 30 दिसंबर की रात बड़हरा के नथमलपुर निवासी नित्यानंद सिंह ने उसकी पत्नी के मोबाइल पर फ़ोन कर पांच लाख रुपए रंगदारी मांगते हुए तीन दिन की मोहलत देते हुए रंगदारी न देने पर हत्या करने की बात कही जिसके बाद वो कृष्णागढ़ थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी। पीड़ित मोबाइल दुकानदार के मुताबिक रंगदारी मांगने वाले ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए एसपी और पुलिस को भी उसका बाल बांका न किये जाने की बात कही।मोबाइल दुकानदार से रंगदारी मांगे जाने की सूचना मिलने के बाद से ही कृष्णागढ़ पुलिस भी सकते में है। बताते चलें कि दो महीने पहले भी आरोपी नित्यानंद सिंह ने पीड़ित मोबाइल दुकानदार से रंगदारी मांगी थी और दिनदहाड़े मोबाइल दुकान के बाहर फायरिंग भी की थी।एक बार फिर अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी जाने की घटना के बाद डरे-सहमे व्यवसाईयों ने पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी नित्यानंद सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की बात कही है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *