Sun. Jun 7th, 2020

कोरोना के बीच तेजस्वी यादव ने नीतीश पर चलाए तीखे तीर, कह दी इतनी बड़ी बात

तेजस्वी यादव

देशभर में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है, ऐसे में बात करें बिहार की तो इस बीच बिहार में एक अलग ही ड्रामा देखने को मिल रहा है, जी हां हाल ही में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर कई आरोप लगाए।

तेजस्वी यादव ने फिर किया नितीश कुमार पर जवाबी हमला

जिसमें उन्होने कहा था कि तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में फैसला लेने के लिए बिहार सरकार हमेशा कंफ्यूज नजर आती है। आपको बताते चलें कि इधर बीच कुछ दिनों से बिहार सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है। दवा, आइसोलेशन, कोरोना टेस्ट, पीपीई किट, राशन व्यवस्था से लेकर मजदूरों को लाने की व्यवस्था तक में हर मोर्चे पर बिहार सरकार फिसड्डी साबित हुई है।

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि ‘बिहार सरकार में मजदूरों को लाने की इच्छाशक्ति नहीं है। इसके अलावा दूसरे राज्यों ने अपने लोगों को वापस लाने के लिए बसें भेजी लेकिन बिहार सरकार ने नियमों को हवाला दे दिया। बिहार सरकार ने आइसोलेशन वार्ड तैयार नहीं कराए। लोगों को राशन नहीं पहुंचा पा रही है। राशन वितरण में धांधली हो रही है।’

इन सभी समस्याओं को गिनाते हुए तेजस्वी ने कहा कि फैक्ट्री के मालिक मजदूरों को वेतन नहीं दे रहे हैं। मकान मालिक लोगों को तंग कर रहे हैं। यही नहीं तेजस्वी यादव ने बताया कि एक कमरे में 200 लोग रह रहे हैं। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कहां से होगा। ऐसे लोगों के लिए सरकार की कोई तैयारी ही नहीं है।

इन बातों के अलावा तेजस्वी ने अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की। लालू यादव का रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है। वहीं लालू यादव के लिए तेजस्वी यादव ने पैरोल की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *