Tue. Dec 7th, 2021

कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर आखिर क्यों गरजे गिरिराज सिंह ?

कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर आखिर क्यों गरजे गिरिराज सिंह , पढ़े खबर
गरजे गिरिराज सिंह : दीपक जब बुझने वाला होता है तो बहुत तेजी में धधकने लगता है। यही स्थिति हाल के दिनों में पाकिस्तान की हो गई है। ये बातें केंद्रीय मंंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में 5 गैर कश्मीरी मजदूरों की आतंकियों द्वारा की गई हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कही। गरजे गिरिराज सिंह , जो वो हमेशा से करते आए है। उन्होंने इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत करार देते हुए कहा कि पाकिस्तान विश्व में बेनकाब हो चुका है।

पाकिस्तान को दिया करारा जवाब :

गिरिराज सिंह ने कहा यूरोपियन कमिटी के सामने पाक समर्थित आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया है इससे विश्व के मानचित्र पर भी पाक एक बार फिर बेनकाब में हो चुका है। उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि पाकिस्तान भारत को कमजोर न समझे क्योंकि अब वह दिन दूर नहीं जब पीओके भी भारत के कब्जे में होगा। गिरिराज सिंह पाकिस्तान से जुड़े किसी भी मामले में पीछे नही रहते है। वो कभी नही चूकते पाकिस्तान से चाह रखने वाले लोगो को और पाकिस्तानियों को जवाब देने में।

गरजे गिरिराज सिंह : 5 मजदूरों की हत्या :

गौरतलब है कि कश्मीर में धारा 370 एवं 35 ए हटाने के बाद पाक के द्वारा लगातार धमकी भी दी जा रही है और आतंकी हमलों को भी अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पाक समर्थित आतंकियों ने भारत-पाक सीमा पर बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले 5 मजदूरों की हत्या कर दी थी। गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए उसे अपनी कायराना हरकतों से बाज आने की सलाह दी है। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि पाकिस्तान की नापाक योजना भारत कभी कामयाब नहीं होने देगा।बता दें कि अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के चार दिवसीय दौरे के दौरान गिरिराज सिंह सदर अस्पताल निरीक्षण कर रहे थे।

यह खबरें भी पढ़ें:-

 

सांसद रवि किशन की दरियादिली , बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 11 लाख रुपए

 

तेजस्वी बिहार से बाहर क्यों रहते है ? जदयू नेता ने बताई अंदरूनी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें