Tue. Dec 7th, 2021

सरकार में हमारी भी भागीदारी : गिरिराज सिंह, जाने और क्या बोले गिरिराज

सरकार में हमारी भी भागीदारी : गिरिराज सिंह , जाने और क्या बोले गिरिराज
सरकार में हमारी भी भागीदारी : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश का नाम लिए बिना कहा कि बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है। समझ में नहीं आता कि बोलूं तो क्या बोलूं। गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बढ़ रहे अपराध पर गंभीर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से हमारे संसदीय क्षेत्र में अपराधी बेलगाम हो गए हैं, उससे स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि बदमाशों के मन में पुलिस का भय खत्म हो चुका है। यही वजह है कि बदमाश दिन रात बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

सरकार में हमारी भी भागीदारी :

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार की सरकार में हमारी भी भागीदारी है। इसलिए हम समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर बोलें तो क्या बोलें। दरअसल, गिरिराज सिंह सोमवार को तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में मृतक संजीत साह के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ये बातें कही। परिजनों से मुलाकात करने के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि जब हम दिल्ली में नीति आयोग की मीटिंग में थे, उसी वक्त बेगूसराय के भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगातार हो रही घटनाओं से हमें अवगत करवाया था। इसके बाद हमने तत्काल बेगूसराय पहुंचने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि बेगूसराय में अब कहीं से भी अनुकूल स्थिति नहीं है। अपराधियों के मन में कानून का भय खत्म हो गया है।

हथियार लहराते हुवे निकले थे अपराधी :

बता दें कि बीते शनिवार को अपराधियों ने संजीत साह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए थे। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है। परिजनों ने हत्या के इस मामले में तीन अपराधियों पर आरोप लगाया था, जबकि पुलिस इसे जुआ खेलने में विवाद के बाद हत्या की बात कही थी।
ये खबरें भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें