Tue. Dec 7th, 2021

जमीन विवाद में अपराधियों ने चाचा – भतीजा को मारी गोली , भतीजे की मौत

जमीन विवाद में अपराधियों ने चाचा - भतीजा को मारी गोली , भतीजे की मौत
भतीजे की मौत : बीती रात अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए जमीन विवाद को लेकर एक घर पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में जहां भतीजे की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चाचा गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वह  अभी भी निजी नर्सिंग होम में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुलर गांव की है।

भतीजे की मौत : अंधाधुंध फायरिंग

बताया जा रहा है कि पहाड़पुर गांव निवासी संजय महतो का अपने पड़ोसी मुखिया पति नंद किशोर महतो से जमीन को लेकर एक साल से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर मुखिया पति नंद किशोर महतो अपने परिजन और अपराधियों के साथ संजय महतो के घर पर पहुंचा और अंधाधुंध फायरिंग कर दी।इस फायरिंग में संजय महतो की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका चाचा रामदेव महतो गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा :

घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।बता दें कि जनवरी महीने में 30 तारीख तक छह लोगों की हत्या कर दी गई है जबकि आधा दर्जन से अधिक गोली से जख्मी हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें