Tue. Jan 26th, 2021

बाराती बनाम सराती हुआ ऐसी वजह पर जिसने शादी सीधे मंदिर में करवा डाली

बाराती बनाम सराती

बाराती बनाम सराती : बिहार में डीजे की धुन पर नाचने को लेकर बाराती और सराती पार्टियों में जमकर मारपीट हुई। मामला खगड़िया के गोगरी थाना के भोजुआ चांदपुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक, डीजे की धुन पर नाचते समय दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद बाराती पक्ष के लोगों ने कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए।

बाराती बनाम सराती : पूरी घटना इस प्रकार है

मारपीट की घटना के बाद, शादी की पार्टी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद, जुलूस के दलों ने पूर्ण आक्रोश पैदा किया और मेज और कुर्सियों से लेकर खाद्य पदार्थों तक को उलट दिया। हथियारों से लैस लोगों ने भी दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की। घटना की सूचना देने के बाद जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी बाराती भागने में सफल रहे।

बाराती बनाम सराती : दूल्हे को लेकर पुलिस गई मंदिर

पुलिस दूल्हे को अपने साथ ले गई और एक मंदिर में उसने परिवार की उपस्थिति में शादी कर ली। ग्रामीणों ने बताया कि शादी के दौरान मुंगेर के चिराबियारपुर गांव से बारात आई थी, इसी दौरान डीजे की धुन पर नाचते समय विवाद शुरू हो गया। इस घटना से काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। घटना के काफी देर बाद पुलिस आई, जिसके बाद मामला शांत हुआ। मारपीट की घटना में साराती पक्ष के कई लोग भी आहत हुए हैं।

ऐसे ही दलित दूल्हे को घोड़ी पर चढ़ने पर ठाकुर पक्ष के लोग गुस्सा हो जाते है और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर देते है तो कहीं मॉडर्न टोन दिखने को मिलती है और दुल्हन स्वयं बारात लिए दूल्हे के घर पहुँच जाती है तो ज़िन्दगी का दुखद पक्ष भी दिखता है जब बाज़ार गए दूल्हे को घर पहुँचने पर माँ की अर्थी उठानी पड़ जाती है

 

यह खबरे भी ज़रूर पढ़ें : –

आम फलों का राजा- जानिए कैसे आम की मिठास में घुल रहा जहर, देख के खरीदें

“सिर वाली सिस्टर्स” ने वोट डालकर बिहार के लोकसभा चुनाव को बनाया ऐतिहासिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें