Fri. Oct 30th, 2020

डबल मर्डर की घटना से सहमा बांका, अलग-अलग इलाकों से मिले शव

डबल मर्डर की घटना से सहमा बांका , अलग-अलग इलाकों से मिले शव
सहमा बांका :  बिहार के बांका में अपराधियों ने कहर बरपाया है। यहां हत्या की दो वारदातों को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी।गोलीबारी की ये घटनाएं जिले के बांका, अमरपुर और धोरैया थाना क्षेत्र की है। इस घटना के बाद एक युवक का शव बांका के दौना जंगल के पेड़ से लटका बरामद हुआ वहीं दूसरी घटना धोरैया थाना क्षेत्र के बरदा बहियार से युवक का शव बरामद किया है।तीसरी घटना युवक की गोली मारकर जख्मी करने की है जिसका गंभीर स्थिति में भगलपुर में इलाज चल रहा है।

सहमा बांका : पुलिस कर रही पूछताछ :

पहली घटना में एक अज्ञात युवक का शव बांका थाना क्षेत्र के दौना के जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना पर बांका SDPO दिनेश चंद्र श्रीवास्तव सहित बाँंका पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच कर रही है। दूसरी घटना धोरैया थाना के झारखंड के गोड्डा सीमा से लगे धोरैया थान के बरदा बहियार की है जहां मनीष मांझी का शव बरामद किया गया है।धोरैया पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनीष आने नाना अधिकलाल मांझी के यहां बचपन से ही गोड्डा के भारतीकीताडीह मरीन रहता था, लेकिन गुरुवार को उसका शव बरामद होने से उसके ननिहाल सहित ग्रामीण सन्न राह गये। फिलहाल पुलिस ननिहाल के सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस कर रही छानबीन :

तीसरी घटना अमरपुर के कटहरा गांव की है जहां बीती रात शाहपुर पंचायत के वार्ड सदस्य रंधीर सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर ग्रामीण काजू यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया जिसका गंभीर स्थिति में भगलपुर में इलाज चल रहा है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रंधीर सिंह बीती देर रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब के नशे में फायरिंग कर रहा था इसी बीच काजू यादव पेशाब करने के लिये घर से निकला ही था कि उससे पहले मारपीट करते हुए पेट में गोली मारकर जख्मी कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । अब देखना है की पुलिस कब तक अपना काम कर देती है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *