Fri. Nov 22nd, 2019

औरंगाबाद में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए कहां मिला शव

औरंगाबाद में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , जानिए कहां मिला शव

फांसी लगाकर की आत्महत्या : बिहार के औरंगाबाद जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। मृतक की पहचान पप्पू के रूप में हुई है।

एक और आ चुका है ऐसा मामला :

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, मामला ओबरा थाना क्षेत्र के सुरखी गांव का है। मृतक पप्पू का शव गांव के बगीचे में एक पेड़ से झूलता हुआ मिला है। इलके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। आप को बता दी कि 12 अक्टूबर को मस्तीपुर में एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। घटना बिथान थानाक्षेत्र के बचारडीहा गांव की थी, जहां ननिहाल आए बीस वर्षीय युवक रवि कुमार ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के परिवार के सदस्यों ने बताया था कि  रवि दूसरे व्यक्ति से बाइक लेकर किसी काम से जा रहा था।

बच्चा हुवा था घायल :

उसी दौरान उसके बाइक के ठोकर से एक बच्चा घायल हो गया। इसके बाद युवक को पकड़ लोगों ने पहले पिटाई कर दी फिर बाइक छीन लिया। परिजनों बताया कि जिस परिवार का बच्चा घायल हुआ उसके परिजनों द्वारा बच्चे को कुछ होने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी मिलने के बाद से युवक काफी तनाव में था। रवि ने रात को खाना खाने के बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

 

बिहार पुलिस एसोसिएशन ने दिया दिल्ली पुलिस का साथ इस वजह से

 

चिराग पासवान बने लोजपा अध्यक्ष, पिता रामविलास की ली जगह, जानिये उनके सामने चुनौतियों को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *