Mon. Dec 9th, 2019

दो प्रेमियों संग मिलकर पत्नी ने रची पत्नी को जान से मारने की साज़िश

दो प्रेमियों संग मिलकर पत्नी ने रची पत्नी को जान से मारने की साज़िश
प्रेमियों संग मिलकर : बिहार के औरंगाबाद में एक पत्नी ने राह में रोड़ा बन रहे पति को ही मार डाला। घटना जिले के बारूण थाना क्षेत्र के सुखराम बिगहा गांव की है। दरअसल पत्नी का नाजायज संबंध आज़ादी राम उर्फ करियवा नाम के एक ट्रैक्टर ड्राइवर से था जो कि जम्होर थाना क्षेत्र के मखरा गांव का रहनेवाला है। बारूण थाना क्षेत्र के चूरा गांव निवासी जयकुमार सिंह का वह ट्रैक्टर चलाता था। बाद में करियवा ने जयकुमार से भी उस महिला को मिलाया था।

प्रेमियों संग मिलकर : दो प्रेमियों संग दिया अंजाम :

हवस के इस खेल में ट्विस्ट तो तब आ गया जब इन दोनों के साथ पति भुवनेश्वर ने पत्नी को देख लिया जिसके बाद लड़ाई भी हुई थी। ऐसे में राह का कांटा साबित हो रहे पति को उसकी ही पत्नी ने रास्ते से ही हटा डालने की ठान ली। दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर उसने पति की हत्या की साजिश रच डाली। प्लान के तहत पत्नी ने भुवनेश्वर को अपने मायके सुखराम बिगहा बुलाया जहां जयकुमार तथा करियवा ने पहले तो चाकूओं से उसे गोदा बावजूद वह विरोध जताता रहा तो पत्नी ने तकिये से उसका मुंह दबा डाला फिर भी उसकी मौत नहीं हुई।

केस को सुलझाने में पत्नी के मोबाइल का सहारा :

घटना के पांच दिनों बाद घायलावस्था में इलाज़ के दौरान भुवनेश्वर की मौत जरूर हो गई थी। मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि 4 अक्टूबर को हुई इस घटना की प्राथमिकी 10 अक्टूबर को दर्ज कराई गई थी। दर्ज प्राथमिकी में पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पूरी तरह से ब्लाइंड इस केस का साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन जब शुरू किया गया तब पत्नी के मोबाइल नंबर का सहारा लिया गया। जांच में परत दर परत भेद खुलता चला गया कि पत्नी तथा उसके दोनों प्रेमियों ने ही मिलकर उसकी हत्या कर दी है। वजह थी कि पत्नी के हवस के बीच वो आ गया था। एसडीपीओ ने बताया कि थानाध्यक्ष रंजय ने कांड के उद्भेदन में अच्छा काम किया है। उन्होंने पत्नी तथा उसके एक प्रेमी जयकुमार सिंह के गिरफ्तारी की बात भी बताई। गौरतलब है कि मृतक ओबरा थाना क्षेत्र के भटौलिया गांव का रहनेवाला था।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *