Sat. Oct 31st, 2020

औरंगाबाद में ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने व्यवसायी को मार दी गोली , मौत

औरंगाबाद में ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने व्यवसायी को मार दी गोली , मौत
मार दी गोली : औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव स्थित भारत ईंट भट्ठा के मालिक मुर्तजा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के वक़्त साथ रहे ट्रैक्टर चालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि ग्राहक बनकर पल्सर बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने पहले तो घर बनाने के लिए ईंट खरीदने की बात की। इसके बाद उनमें से एक ने मुर्तजा को निशाना बनाते हुए उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। वारदात के बाद सभी अपराधी फरार हो गए।

मार दी गोली :  डॉक्टरों ने किया मृत घोषित :

इधर, गोली लगने से मुर्तजा गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ईंट भट्ठा व्यवसायी की हत्या की खबर सुनते ही शहर में खलबली मच गई।लोग सहम गए थे इस घटना को देख कर,क्योंकि ये सब कोई आम घटना नही थी। बहुत ही साजिश के तहत किया गया। आम लोग इस वारदात के लिए पुलिस की सुस्त कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे स्थानीय लोगों ने इस बात पर नाराजगी जताई कि पुलिस की सुस्ती से अपराधियों की गतिविधि शहर और आसपास के इलाके में लगातार बढ़ रही है। लोगों ने मुर्तजा के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश :

इधर, व्यवसायी की हत्या की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनूप कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने मदनपुर थानाध्यक्ष को इलाके की नाकेबंदी कर सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया। एसडीपीओ ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव कोशिश करने की बात कही। हालांकि शुरुआती जांच-पड़ताल के बाद भी पुलिस यह पता लगाने में नाकाम रही है कि घटना के पीछे अपराधियों का मकसद क्या था या किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने मामले का जल्द से जल्द खुलासे का दावा किया है।अब देखना है कि पुलिस कितनी जल्दी मामले का पता लगा लेती है। क्योंकि लोग पहले से ही पुलिस के ढीले रवैये पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *