Mon. Dec 9th, 2019

फ़िल्मी अंदाज में छलांग : कार चुराकर भाग रहे चोरों को पुलिस ने दबोचा

कार चुराकर भाग रहे चोरों को पुलिस ने दबोचा , जाने पूरा मामला
फ़िल्मी अंदाज में छलांग : बिहार के अररिया में चोरों को फ़िल्मी अंदाज में छलांग लगाना महंगा पड़ गया। बंगाल से सूमो कार चोरी कर भाग रहे दो दोस्तों को सिलीगुड़ी पुलिस की सूचना पर फारबिसगंज में दबोचा। फारबिसगंज कॉलेज के समीप जब दोनों चोरों ने पुलिस को देखा तो पुलिस से बचने के लिए दोनों ने फिल्मी स्टाइल में ओवेरब्रिज से छलांग लगा दी। पुल से नीचे कूदते ही दोनों चोरों का पैर टूट गया और वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्ही की करी हुई गलतीं उन्ही पे भारी पड़ी।

लगाई छलांग :

घायल चोरों का इलाज फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। फारबिसगंज SHO कौशल कुमार ने बताया कि सिलीगुड़ी पुलिस से यह सूचना मिली थी कि बंगाल से सूमो कार की चोरी कर चोर अररिया की तरफ भागे है। जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था। इसी क्रम में फारबिसगंज पुलिस ने भी कॉलेज चौक के समीप बैरिकेटिंग कर रखी थी। पुलिस ने जब घेराबंदी कर चोरों को दबोचना चाहा तो चोरों ने जान की परवाह किये बगैर ओवेरब्रिज से फ़िल्मी अंदाज में छलांग लगा दी, जिसके बाद दोनों चोर गंभीर रूप से घायल हो गए।

फ़िल्मी अंदाज में लगाई छलांग :  उपचार के बाद होगी पूछताछ :

आनन-फानन में पुलिस ने दोनों को फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है जहां चोरों का उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक उपचार के बाद इन चोरों से गहन पूछताछ की जाएगी ताकि मुख्य गिरोह का खुलासा हो सके। दोनों चोर नेपाल के हैं। चोरों का नाम सुशन छैत्री कांकड़भिट्ठा, वार्ड नंबर 11 और उजल मगर चारली है। अब आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि पुलिस को ही उन चोरों का इलाज कराना पड़ रहा।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *