Mon. Jan 27th, 2020

समस्तीपुर में फिर रेप केस ने किया महिला सुरक्षा पर सिस्टम को एक्सपोज़

समस्तीपुर में फिर रेप केस

समस्तीपुर में फिर रेप केस : जैसे-जैसे बिहार में महिलाओं के साथ अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं, पुलिस प्रशासन भी इसे रोक पाने में असमर्थ दिख रहा है। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आया है। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत खेरबान गांव में खेत से आज एक महिला का शव बरामद किया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर खेराबन गांव में खेत से एक महिला का शव बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के जयजापट्टी मोहल्ले की 50 वर्षीय इंदु देवी के रूप में शव की पहचान की गई है। सूत्रों ने बताया है कि मृतक इंदू देवी कल रात घर से शौच के लिए निकली थी।\

खेत में मिला महिला का अर्धनग्न शव , दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

समस्तीपुर में फिर रेप केस ने समाज को भी हिला डाला है

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला बलात्कार के बाद हत्या का लगता है, हालांकि अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले के बारे में कुछ कहा जा सकता है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

शेल्टर होम रेप केस : अदालत ने 14 जनवरी तक फैसला टाला

जिस तरह से बिहार की बेटियों पर आये दिन रेप अटैक्स हो रहे उससे प्रदेश में उनके लिए रहना बेहद मुश्किल होता जा रहा है और सीएम नीतीश कुमार के कुतर्क से चले तो इसके पीछे पोर्न वेबसाइट की गलतियां है। अब इस तरह तो समस्या का निदान हो पाना बेहद मुश्किल ही प्रतीत होता है और सरकार का सामना समाज से आने वाले दिनों में होना स्वाभाविक है जब सड़को पर एक बड़ा आंदोलन देखने को मिलेगा और सत्ता के शीर्षो से खुद सवाल करेंगे- “बताओ हमारी बेटी सुरक्षित क्यों नहीं रह सकती है?” आखिर सरकार इसी का इंतज़ार कर रही है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें