Wed. Aug 12th, 2020

पटना में रेप की और वारदात……गुनाहो का सिलसिला रुकता ही नहीं है

पटना में रेप
पटना में रेप : अब रेप का जो मामला सामने आया है, वह राजधानी पटना का है, जहां लड़कियों के साथ रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस मामले में, मंगलवार को बीबीए की छात्रा का पिस्तौल की नोक पर अपहरण कर लिया गया था और अब एक और मामला सामने आया है जिसमें पटना के स्टेशन के पास एक युवती के बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में, यह आरोप लगाया गया है कि एक 16 वर्षीय लड़की के साथ एक युवक ने नौकरी का लालच देकर बलात्कार किया है।

खबर के अनुसार, मंगलवार की रात फतुहा स्टेशन से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन पर एक युवती के साथ बलात्कार किया गया है और बताया जा रहा है कि “शेखपुरा की दो बहनों को नौकरी का बहाना करके फतुहा स्टेशन ले जाया गया,” उसके बाद – एक बहन को फतुहा स्टेशन पर बैठाया गया और दूसरी को चाय के बहाने स्टेशन से बाहर ले गया, जहाँ उसने महिला के साथ बलात्कार किया।

संजय पासवान बोले – बिहार में BJP अकेले चुनाव जीतने में सक्षम

पटना में रेप की वारदातें सिस्टम की लाचारी को एक्सपोज़ करती है

इस मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, बलात्कार के बाद लड़की किसी तरह युवकों के चंगुल से छूटकर फतुहा रेलवे स्टेशन पहुंची और उसकी बहन ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, रेलवे स्टेशन प्रधान सिंह और आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ज्ञानेश कुमार झा ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में, पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामला थाना क्षेत्र के अंतर्गत है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नवादा ब्रिज कंस्ट्रक्शन ब्लास्ट में इतना ज़्यादा नुकसान हुआ !

पुलिस ऐसे ही मामले की जांच में महीनों न जाने सालो तक कैसे जुट लेती है किन्तु इतना तो साफ़ है कि बिहार अब बेटियों के लिए कब्रिस्तान बन चुका है और बहुत जल्द अतीत के हरियाणा में तब्दील होकर उसे भी पीछे छोड़ देगा और यहाँ बॉर्डर से ही किसी भी स्त्री-लड़की के नामोनिशान भी देखने को नहीं मिलेंगे. क्या कुछ बदल सकेगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *