Mon. Jan 27th, 2020

अनंत सिंह का हाल बेहाल – दो दिन तक कोई नहीं आया मिलने

अनंत सिंह का हाल बेहाल

चर्चा का विषय बने अनंत सिंह जो की इन दिनों बेऊर जेल में कैद हैं , जहां अनंत सिंह का हाल बेहाल है। इनसे पूछताछ के लिए चार टीम बनायीं गयी है। बता दे की इसमें एएसपी बाढ़, एसएचओ बाढ़, पंडारक के अलावा पटना से भी कुछ पुलिस अधिकारियों को रखा गया है। अनंत सिंह के रिमांड पर आने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। मंगलवार को पुलिस रिमांड के लिए कोर्ट में आवेदन देगी। क्यूंकि वो बीमार है इसलिए रिमांड के लिए आवेदन नहीं दिया गया। अनत सिंह ने खुद दिल्ली कोर्ट को बताया था की उन्हें कुछ दिनों से बुखार है।

अनंत सिंह का हाल बेहाल , नहीं आया कोई मिलने

पहला दिन तो किसी तरह काट कटा के निकल गया लेकिन जेल में बंद होने के दूसरे दिन भी उनसे कोई मिलने नहीं गया। अनंत के जेल जाने से उनके समर्थकों में भी खौफ है। जेल सूत्रों की मानें तो सुबह में उन्होंने एक साथी कैदी को अखबार पढ़कर सुनाने को कहा। उसने ही उन्हें अखबार सुनाया।

परिवार भटकने पे मजबूर:मृत गर्भवती महिला को किया इलाज के लिए रेफर

प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दे की अनंत सिंह से दो मामलों में पूछताछ होगी जिसके लिए सवाल तैयार कर लिया गया है। उनसे एके 47 और हैंड ग्रेनेड के बारे में पूछताछ होगी। उनके लदमा स्थित घर से गिरफ्तार केयर टेकर सुनील राम से भी पुलिस ने पूछताछ की है। उसकी रिकॉर्डिंग्स भी पुलिस ने अपने पास रखी है। सुनील ने पुलिस को एके 47 के साथ-साथ कई और जानकारी दी है। पुलिस अनंत सिंह से पहले पूछताछ करेगी इसके बाद उन्हें उनके केयर टेकर का वीडियो भी दिखाया जाएगा। एके 47 के अलावा पुलिस से वायरल ऑडियो के संबंध में भी पुलिस पूछताछ करेगी। इसके साथ ही विधायक से पूछताछ के बाद जेल में बंद शातिर रणवीर और छोटन से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

आगे की खबरे भीजरूर पढ़े…

तेजप्रताप ने ली राजद की सदस्यता – पढ़े आगे की पूरी खबर

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – रिव्यू पिटीशन किया खारिज , नियोजित शिक्षकों को झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें