Thu. Jan 21st, 2021

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आये

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड के कर्रेंट सुपरस्टार खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी सच्चाई, बड़े दिल और नेकी के लिए देश-दुनिया में मशहूर है. परदे पर लोगों का मनोरंजन करने से इतर भी वह समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को निभाते है. इस बार उन्होंने बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का एलान किया है. इसको लेकर अक्षय कुमार को बिहार वासियों से तारीफ मिल रही है.

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार इतनी रकम करेंगे दान

एक्टर अक्षय कुमार ने इस साल हुए बाढ़ से प्रभावित बिहार के 25 परिवारों को एक करोड़ सहायता देने का फैसला किया है. यह रकम छठ पूजा के दौरान पीड़ितों को दी जाएगी. बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने पुलवामा के शहीद सिपाहियों के लिए 5 करोड़ की सहायता राशि देने का एलान किया था.

बदरुद्दीन अजमल पर बरसे गिरिराज सिंह, बच्चे पैदा करने की बात पर दिया था बयान

अक्षय इन 25 परिवारों को कुल 4-4 रुपये की मदद देंगे. इन परिवारों ने इस बार के बाढ़ में अपना सब कुछ खो दिया है. अक्षय कुमार ने इसको लेकर एक बयान भी दिया है. अपने बयान में उन्होंने कहा- “प्राकृतिक आपदा हमें याद दिलाती है कि हम उसके सामने कुछ नहीं हैं। ऐसे मौके पर हम जो भी मदद कर सकते हैं हमें करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता कि हम उनको फिर से शुरुआत करने में मदद करें जो अपना सब कुछ खो चुके हैं।”

फिलहाल दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की मल्टी-स्टार्रर फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज़ हो चुकी है जिसे ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी इसकी अच्छी कमाई हो रही है. अब तक फिल्म ने पहले वीकेंड में 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार यूं ही खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्द नहीं है. वह देश के उन चुनिंदा फ़िल्मी हस्तियों में है जो सबसे ज़्यादा टैक्स देते हैं.

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

तेज प्रताप यादव ने की गोवर्द्धन पूजा, बोले- यमुना शुद्ध नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

बिहार परिवहन निगम भर्ती 2019 : चलंत दस्ता सिपाही के 496 पदों पर होगी बहाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें