Fri. Jul 3rd, 2020

अक्षरा सिंह को मिला सम्मान, पगड़ी और तलवार के साथ किया गया सम्मानित `

अक्षरा सिंह को मिला सम्मान

आरा में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत सुपरस्टार अक्षरा सिंह को मिला सम्मान। अक्षरा सिंह को बाबू कुंवर सिंह की धरती आरा में बड़े ही बेहतरीन ढंग से सम्मानित किया गया है। इन्हे तलवार और पगड़ी देके बड़े ही अलग अंदाज में सम्मान मिला है। साथ ही उन्हें झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की उपाधि से भी विभूषित किया गया। इससे पहले ऐसा अनोखा सम्मान किसी भी कलाकार को नहीं मिला है। इससे पहले सिर्फ बड़े-बड़े नेताओं और अन्य क्षेत्र के महान दिग्गजों को मिलता रहा है, जिसमे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी शामिल हैं। लेकिन इस बार सन 1857 के नायक बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती पर अक्षरा को पगड़ी और तलवार के साथ रानी लक्ष्मीबाई की उपाधि का सौभाग्य मिला, जो आज तक किसी हीरो को भी नहीं मिला। इस सम्मान के मिलने के बाद से अक्षरा बहुत खुश हैं।

अक्षरा सिंह को मिला सम्मान, जताई ख़ुशी

यह सम्मान अक्षरा सिंह को क्षत्राणी अक्षरा बनाने वाला है, जिससे वो खुद को गौरवान्ति महसूस कर रही है। यह मिलने के बाद अक्षरा सिंह कहती है कि बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती पर मुझे जिस तरह से सम्मानित किया गया, वो अद्भुत है। मैंने कभी ये सोचा नहीं था कि मुझे इस तरह से वहां सम्मानित किया जाएगा। वो यह ख़ास दिन कभी नहीं भूल सकती हैं। उन्होंने के कहा कि पगड़ी और तलवार से सम्मानित होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

 

 

यह भी पढ़ें- कम उम्र के बच्चों को नशीले इंजेक्शन देता डॉक्टर, जानिए पूरा मामला

अक्षरा सिंह अपने शो के काम से आरा गयी थीं, जहाँ उन्हें ये अनोखा सम्मान दिया गए है। अक्षरा सिंह भोजपुरी एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वो खुद के दम पर हिट फिल्मे देती हैं। यह हासिल वाली अक्षरा सिंह भोजपुरी की पहली एक्ट्रेस हैं। पगड़ी और तलवार ने उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया है। अक्षरा सिंह की भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान है। इनके फैंस भी इन्हे बहुत पसदं करते हैं।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *