Tue. Jan 26th, 2021

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर बहू ऐश्वर्या यादव ने लगाया संगीन आरोप

रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सर्कुलर रोड स्थित आवास के बाहर उनकी बहू ऐश्वर्या राय द्वारा शारीरिक शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद हाई ड्रामा हुआ। उन्होंने राबड़ी देवी पर उन्हें बंगले से बाहर निकालने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।

पिछले कुछ महीनों में यह दूसरा मौका है जब ऐश्वर्या ने अपने ससुराल वालों पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। “राबड़ी देवी ने मेरे बाल खींचे और मेरे साथ मारपीट की। फिर मुझे 10 सर्कुलर रोड हाउस में अंगरक्षकों द्वारा घर से बाहर कर दिया गया,” ऐश्वर्या ने कहा।

राय के पिता और विधायक चंद्रिका राय पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार, राबड़ी देवी के खिलाफ सच्चिवालय पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी और राय को एसपी गरिमा मलिक ने बुलाया और उन्हें स्थिति से अवगत कराने के बाद ऐश्वर्या को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

ऐश्वर्या और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बीच कथित हाथापाई की जानकारी मिलने पर सचिवालय पुलिस स्टेशन की एक पुलिस टीम ने 10, सर्कुलर रोड निवास का दौरा किया।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ऊपर एफआईआर दर्ज़

Image result for aishwarya rai rabri devi

“डीएसपी, सचिवालय राकेश प्रभाकर ने कहा कि एक पुलिस टीम को 10 सर्कुलर रोड पर पूछताछ के लिए भेजा गया था। उन्होंने कहा, “टीम अपनी रिपोर्ट देने के बाद ही कुछ कह पाएगी।”

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से शादी करने वाली ऐश्वर्या शाम करीब 6 बजे पटना के वीवीआईपी जोन में स्थित बंगले से बाहर निकलीं और मीडिया से बात करते हुए बताया कि किस तरह उन्हें बॉडीगार्ड द्वारा घर से बाहर निकालने के बाद पूर्व सीएम के साथ कथित हाथापाई हुई। तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से नवंबर, 2018 में तलाक की अर्जी दी थी और अभी मामला अदालत में है।

बागी भाजपा नेता सरयू राय ने सीएम रघुबर दास पर किया इमोशनल अटैक

Image result for aishwarya rai rabri devi

अपने दुखों को बयान करते हुए ऐश्वर्या ने मीडिया से कहा कि राबड़ी देवी के साथ उनका झगड़ा उस दिन शुरू हुआ जब उन्होंने अपनी सास से पूछताछ की कि क्यों उनके पिता चंद्रिका राय के बारे में कुछ अश्लील संदर्भ वाले पोस्टर बी एन कॉलेज में आए थे।

“इसने मेरी सास को गुस्सा दिला दिया और उसने मेरे बाल खींचे जिससे मुझे बहुत दर्द हुआ। तब मुझे सुरक्षाकर्मियों ने घर से बाहर निकाल दिया। मैं पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की नातिन हूं और दुखी होकर देखती हूं कि मेरे साथ यहां कैसा व्यवहार किया जा रहा है।

पटना में परीक्षा देने स्कूल पहुंची युवती से टीचर ने की छेड़खानी

देर शाम को इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि यह उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए एक चाल है। वकाई चाल क्या है यह सबके सामने आ रहा है। जब खुद के घर की बहू की इज़्ज़त नहीं होती फिर उसके बाद दूसरों की बेटियों की इज़्ज़त करने का दावा लालू परिवार को छोड़ ही देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें