Thu. Jan 21st, 2021

तनुश्री की जवानी से घायल हुए अरविन्द, इस सॉन्ग में दिखा दोनों का रोमांस

तनुश्री की जवानी से घायल हुए अरविन्द

भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार तनुश्री की जवानी से घायल हुए अरविन्द अकेला कल्लू, अपनी कातिल अदाओं से बनाया दीवाना। अपकमिंग फिल्म दिल धक धक करे का नया सॉन्ग तोहरे जवनिया के कहर जैसे ही लॉन्च हुआ युटुब पर शोर मच गया। गाने को लॉन्च हुए थोड़ी देर ही हुआ था कि इसे हजारो लोगो बार देखा जा चूका है। सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि इस गाने ने तो सोशल मीडिया पर भी काफी तहलका मचा दिया है। फैंस के बीच इनका ये सॉन्ग काफी चर्चा में है। यह बेहतरीन और सुपरहिट गाना अरविन्द अकेला कल्लू ने गाया है। सॉन्ग में दोनों के बीच बहुत ही अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली है।

गाने में तनुश्री की जवानी से घायल हुए अरविन्द

दिल धक धक करे का ये तोहरे जवनिया के कहर सॉन्ग आज ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल से पब्लिश किया है, जिसे अब तक 41,584 बार देखा चुका है। इस सॉन्ग की लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखा है। इस गाने के कंपोजर श्याम-आजाद है। गाने में दोनों ही लाजवाब लग रहे हैं। गाने को थोड़ी ही देर में कई बार देखा गया है। गाने की शूटिंग हरे-भरे खेतों में हुई है। तनुश्री ने सूट सलवार पहन रखा है जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाने में इन्होने अपनी अदाओं से सबको अपनी तरफ खींच लिया है।

 

फिट इंडिया मूवमेंट को लेकर लड़कियों में दिखा उत्साह, बढ़ा है क्रेज़

 

फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है

इस फिल्म का ट्रेलर भी अभी हाल में ही लॉन्च किया गया है। लॉन्च होते ही इस ट्रेलर को अबतक लाखों बार देखा जा चुका हैं। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के अपॉजिट तनुश्री और प्रियंका महाराज हैं। फिल्मे में तनुश्री और अरविन्द दोनों ने ही शानदार एक्टिंग की है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेलर देखने के बाद हर कोई पूरी फिल्म देखने के लिए बेताब है। फिल्म को मेराज खान ने डायरेक्ट किया है और बीएम राय-एसके वर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। उम्मीद है कि हर किसी को फिल्म काफी पसंद आएगी।

 

आगे की खबरें भी जरुर पढ़ें…

 

बिहार सरकार देगी राजकर्मियों को तोहफा, दीपवाली और छठ के ख़ास पर्व पर

 

करवा चौथ स्पेशल- पति के लिए सोलह श्रृंगार कर सुहागिनों ने किया चाँद का इंतज़ार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें