Fri. Apr 23rd, 2021

गोपालगंज में मनचलों ने युवती पर फेंका तेजाब, उसके चेहरे का किया बुरा हाल

बिहार के गोपालगंज में मनचलों ने युवती पर फेंका तेजाब जिससे उसके चेहरे की दशा ही बदल गयी है। यह घिनौनी हरकत बुधवार को बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के उसरी गांव की है। दरिंदों की इस हरकत के बाद युवती को तुरंत इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह ही इलाज के लिए युवती को पटना लाया गया। मामले के सामने आते ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मनचलों ने युवती पर फेंका तेजाब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इन दरिंदों को इनकी सजा जरूर मिलनी चाहिए। क्या चल रहा हमारे देश में कभी दुष्कर्म कर के जिन्दा जला रहे हैं तो कभी छेड़खनी कर के मुँह पे तेजाब फेंक रहे हैं।। आखिर कब तक लड़कियों को ये सब झेलना पड़ेगा? आज से नहीं ये बहुत पहले से होता आ रहा है, लेकिन अभी तक इसपर कोई सख्त कनून बना ही नहीं। यहाँ आये हर दिन कई बेटियां इसका शिकार बनती हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- इटाढ़ी हत्याकांड का सुराग देने वाले को 50 हजार इनाम देगी पुलिस

ये सिर्फ एक अपराध नहीं बल्कि एक पाप है जो हमारे समाज में हमारे ही आँखों के सामने हो रहा है। ऐसे दरिंदों के लिए तो हमारे देश में जगह ही नहीं होनी चाहिए। लेकिन यहाँ ऐसा कुछ नहीं ये तो खुलेआम घूम रहे हैं और ऐसे अपराध करते हैं। दिल्ली में इतना बड़ा कांड होने के बाद भी ये अपराधी ऐसे ही बेखौफ बलात्कार जैसे गंदे और घिनौने काम को कर रहे हैं। अभी हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी की साँसे रुकी ही थी कि इन दरिंदों ने यहाँ इतना गन्दा काम कर दिया। हमारे देश में रेप तो हर रोज होते हैं बस कुछ का पता चल जाता है तो कुछ दब के रह जाते हैं। आपका क्या मानना है इन्हे इनके किए की क्या सजा देना चाहिए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें