Fri. Aug 7th, 2020

अपराधियों ने पहले गाड़ी में फ्यूल भरवाया फिर पेट्रोल पम्प से लूट लिए 25 हजार रुपये

अपराधियों ने पहले गाड़ी में फ्यूल भरवाया फिर पेट्रोल पम्प से लूट लिए 25 हजार रुपये
गाड़ी में फ्यूल भरवाया : पुलिस के तमाम दावों के बावजूद बेखौफ अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम दिए जा रहे हैं। अब ताजा मामला बेगूसराय का है जहां एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां बुधवार की सुबह हथियार के बल पर पेट्रोल पंप से 25, 000 नगद सहित अन्य सामानों की लूट की घटना को अंजाम दिया गया।बताया जा रहा है कि लूट के दौरान अपराधियों ने पंपकर्मी को भी बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट की है।

गाड़ी में फ्यूल भरवाया : सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेगूसराय फर्टिलाइजर पथ पर स्थित प्रताप फ्यूल सेंटर में बुधवार की सुबह-सुबह अपराधी घुस गए और पहले उन्होंने अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाया। सभी अपराधियों ने अपने चेहरे को छुपाए हुए थे जिससे पेट्रोल पंप कर्मी कुछ समझ भी नहीं पाए। इसी दौरान एक अपराधी उतरकर पहले तो काउंटर के नजदीक पहुंचा और पिस्टल का भय दिखाकर मौजूद कर्मी को गेट खोलने के लिए कहा। वहां मौजूद कर्मी ने फिर भी जब दरवाजा नहीं खोला तो पेचकस से अपराधियों ने दरवाजे के लॉक को तोड़ दिया और अंदर प्रवेश कर गए।आरोप है कि अंदर घुसने के बाद अपराधियों ने काउंटर में रखा हुआ 25 हजार नगद रुपया लूट लिया एवं अन्य कीमती सामानों को भी साथ ले गए। इसके साथ ही अपराधियों ने जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे एवं कंप्यूटर के हार्डडिस्क को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और अपने साथ लेकर चले गए।

डॉग स्क्वायड की ली जा रही है मदद :

बताया जा रहा है कि जबअपराधी भागने की कोशिश कर रहे थे पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान अपराधियों ने मौजूद कर्मी के साथ मारपीट की। जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मी ने एक अपराधी से उसकी पिस्टल भी छीन ली थी, लेकिन तब तक तीनों अपराधी जमा हो गए और पेट्रोल पंप कर्मी नितेश कुमार की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर सदर एसडीएम राजन सिन्हा पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। डीएसपी मुख्यालय कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्य के आधार पर एवं डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच की जा रही है जल्द ही अपराधियों की को शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *