Tue. Nov 12th, 2019

मोतिहारी में सड़क हादसा, इस खतरनाक हादसे में गई इतनों की जान !

मोतिहारी में सड़क हादसा,

मोतिहारी में सड़क हादसा: शनिवार की शाम मोतिहारी-बोतिया राजमार्ग पर जौकटिया के पास सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में कुल सात लोगों की मौत हो गयी है। इस घटना में मृतकों में पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के छह लोग बताये जा रहे हैं। वहीं घटना में तेरह साल की एक बच्ची मझौलिया की बताई गई है। घटना की सूचना मिलते ही हरसिद्धि के जोगिया गांव में मातम छा गया। एक साथ सात लोगों की जान जाने से पुरे इलाके में गम का माहौल है।

बिहार में सड़क हादसा, गई सात की जान

घटना के बाद मृतकों की पहचान कराई गयी है। मृतकों में जोगिया गांव के गणेश मांझी उम्र 50, उनकी पत्नी लालमुनी देवी उम्र 48, जलेश्वर मांझी उम्र 40, इनकी पत्नी यशोदा देवी उम्र 38, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के लौकरिया गांव के सुरेश मांझी की पत्नी बेदामी देवी उर्फ मुनिया देवी उम्र 50 गणेश मांझी का पुत्र जटा कुमार उम्र 07 व मझौलिया की सोनी कुमारी उम्र 13 शामिल हैं। इस हादसे में घायल हुए जलेश्वर मांझी के पुत्र मिंटू कुमार उम्र 07 को इलाज के लिए बेतिया गर्वनमेंट मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में जलेश्वर का इलाज चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें- मोतीपुर में लूटपाट- बुलेट बाइक, नकदी व लुटे अन्य सामान, एक गिरफ्तार

स्कार्पियो ने मारी थी टक्कर

घटना के बाद बताया गया कि जोगिया निवासी गणेश मांझी अपने ही टेम्पो से अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराने पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया जा रहे थे। मांझी का मझौलिया थाना क्षेत्र में रिश्‍तेदारी भी है, इसलिए वो वहीँ अपनी पत्नी का ऑपरेशन करवाना चाहते थे। उनेक साथ परिवार के सभी सदस्य, पड़ोसी व सगे-संबंधी एक ही टेंपो में सवार हो कर मझौलिया के लिए चल दिये। सब एक साथ ही निकल पड़े थे।

उसके बाद जैसे ही टेम्पो छपवा-बेतिया मुख्य पथ पर नानोसती की ओर बढ़ी जौकटिया गांव के पास बेतिया की तरफ से आ रही एक स्‍कॉर्पियो ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। तकरार होते ही टेंपो में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर गांव के अन्य सदस्य घटनस्थल पहुंच गए। घटना में इतने लोगों को खोने के बड़ा से पूरा गांव बहुत दुखी है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *